Wednesday, April 25,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

कांग्रेस के शासन में 5 साल तक विकास ठप्प रहा: धूमल

Publish Date: November 08 2017 10:51:28am

शिमला/ऊषा शर्मा: भाजपा के स्टार प्रचारक एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल ने जोगिन्दरनगर के लाड़भड़ोल क्षेत्र में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रदेश में पांच साल विकास ठप्प पड़ा था क्यूंकि वीरभद्र सिंह को अन्य कामों से फुर्सत नहीं थी। इसलिए प्रदेश की जनता ने नौ तारिख को कमल का बट्टन दबा कर भाजपा को जिताने का मन बना लिया है। नौ तारीख को जब प्रदेश की जनता कमल का बट्टन दबाएगी तब वह अपने क्षेत्र का विधायक नहीं बल्कि हिमाचल की सरकार चुन रही होगी।

प्रो धूमल ने कहा की केंद्र ने प्रदेश को बहुत कुछ दिया हैए चौसंठ राष्ट्रिय उच्च मार्गए तीन फॉर लेन और ओवर ब्रिज लेकिन प्रदेश सरकार इन योजनाओं के लिए डीपीआर तक नहीं बना पाई। केंद्र ने डीपीआर बनाने को 280 करोड़ रूपए दे दिए की डीपीआर लेकिन कांग्रेस की सरकार इसके बावजूत डीपीआर नहीं बनवा पाईए प्रदेश के विकास को ग्रहण लगाने वाली कांग्रेस को इसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगाद्य भाजपा की सीटें चुनावों में फिफ्टी प्लस नहीं बल्कि  सिक्ष्टी प्लस होने वाली हैं।

धूमल ने कहा की जिस प्रदेश में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी में जाते हैं। जहां उनके चरण पड़ते हैं वहां भाजपा जीतती है कांग्रेस हार जाती है। प्रधानमन्त्री नरेंदर मोदी जी ने कहा था की पहाड़ में ट्रेन चढऩे को कई बार डबल इंजन लगाना पड़ता हैए हिमाचल में भी विकास की ट्रेन दौडानी है तो डबल इंजन सरकार का लगाना पड़ेगाद्य हिमाचल ने प्रदेश की चारों सीटें भाजपा को जीता कर केंद्र में मोदी जी की सरकार बना कर एक इंजन लगा दिया है और अब हिमाचल में सरकार बना कर दूसरा इंजन लगाने की बारी हैद्य केंद्र में सरकार हमारी है अब हिमाचल की बारी है।

धूमल ने कहा की भाजपा हमेशा प्रदेश की जनता के दु:ख सुख में साथ खड़ी रही है। आज भाजपा की बढ़त निरंतर बढती जा रही है। हमें विशवास है की इस बार विस चुनावों में भाजपा जीत का नया इतिहास रचने जा रही है क्यूंकि हिमाचल की जनता  इस बार विकास की रेल को डबल इंजन लगाने वाली है। धूमल ने केंद्रीय नेतृतव का धन्यवाद करते हुए कहा की प्रदेश में मीडिया वाले बार बार पूछ रहे थे की भाजपा का मुख्यमंत्री कौन होगाए कांग्रेस बार बार कह रही थी की भाजपा बिन दूल्हे की बरात हैद्य केन्द्रीय नेतृतव ने कहा था की उचित समय पर उचित निर्णय लिया जाएगा। आज से ठीक एक हफ्ता पहले राजगढ़ की धरती पर मंगलवार के दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने घोषणा की तो अब कांग्रेस डरी हुई है। आज सारे प्रदेश में नारा लग रहा है की हिमाचल को बचाना है तो भाजपा को लाना है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


गौतम गंभीर का बड़ा ऐलान, आईपीएल वेतन का एक भी पैसा नहीं लेंगे

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल सीजन 11 में दिल्ली डेय...

अमजद अली खान और अनुपम खेर को मास्टर दीनानाथ पुरस्कार

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर सरोद वादक अमजद अली खान, दिग...

top