Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

बठिंडा: सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे 13 छात्रों को ट्रक ने कुचला, 10 की मौत (देखें- VIDEO)

Publish Date: November 08 2017 12:17:22pm

बठिंडा (मनीष जिंदल) : बठिंडा-बरनाला हाइवे पर भुच्चो खुर्द में बुधवार को हुए एक भयानक हादसे में 10 छात्रों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा भुच्चो खुर्द के फ्लाइओवर पर हुआ। कोहरे के कारण बस की अन्य वाहन से टक्कर के बाद सभी विद्यार्थी फ्लाईओवर की रेलिंग पर खड़े थे। इस दौरान तेजगति से आए ट्रक ने उन्हें बुरी तरह रौंद दिया। मृतकों में 5 बच्चे रामपुरा फूल के हैं। मृतक डीएवी और राजिंदरा कालेज के स्टूडेंट हैं। मृतकों की पहचान खुशवीर कौर, रफी मोहम्मद, विनोद कुमार, शिखा, जसप्रीत कौर, लवप्रीत कौर, नैंसी, ईश्वर जिंदल और मनदीप कौर के रूप में हुई है।

बठिंडा और आसपास के कई छात्र निजी बसों में अपने स्कूल और कोचिंग सेंटर जाते हैं। ये विद्यार्थी आज सुबह एक बस से अपने-अपने स्कूल और कोचिंग सेंंटर जा रहे थे। इस दौरान बठिंडा शहर के बाहर भुच्चो खुर्द फ्लाईओवर पर स्मॉग के कारण बस और कई वाहनों की टक्कर हो गई। इससे बस क्षतिग्रस्त हो गई। वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों को 1-1 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए देने का ऐलान किया है। घटना के बाद हालात का जायजा लेने पहुंचे मनप्रीत सिंह बादल ने आधिकारियों को पीडि़त परिवारों को हर संभव मदद देने के आदेश दिए हैं।

बताया जाता है कि पहले लिबड़ा कंपनी की बस पीआरटीसी की बस से टकरा गई। इसके बाद इन से कई अन्य वाहन टकरा गए। एक बस में स्कूल के छात्र थे। बस टकरा जाने के बाद वे उतर गए। इसके बाद बस में सवार बच्चे पुल के किनारे रेलिंग पर खड़े होकर अन्य वाहन का इंतजार करने लगे। इसी दौरान मिक्सचर बनाने वाली मशीन वाला ट्रक तेज गति से आया। रेलिंग पर खड़े विद्यार्थी जब तक कुछ समझ पाते ट्रक ने 13 विद्यार्थियों को बुरी तरह कुचल दिया। इससे वहां कोहराम मच गया। आसपास के लोगों और फ्लाईओवर के पास मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल विद्यार्थियों को अस्पताल पहुंचाया। वहां 10 ने दम तोड़ दिया। बताया जात तीन विद्यार्थियों की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रक का चालक हादसे के बाद भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और घटना की जांच की जांच कर रही है। 



सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे 13 छात्रों को ट्रक ने कुचला, 10 की मौत

पंजाब में कोहरे के चलते टकराईं 35 गाड़ियां, स्कूली बच्चों समेत 8 की मौत

पंजाब में कोहरे के चलते टकराईं 35 गाड़ियां, स्कूली बच्चों समेत 8 की मौत

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top