Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

हॉस्टल के कमरे में आकर छात्राओं को चूमता था प्रिंसिपल, परिजनों ने किया हंगामा

Publish Date: November 09 2017 12:31:56pm

संगरूर (सुखदेव सिंह पंवार) : देश के स्कूल बच्चों के लिए किस कदर खतरनाक बनते जा रहे हैं इसका एक और उदाहरण सामने आया है। यहां के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर दो छात्राओं ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया। दोनों छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंच गए और हंगामा किया व धरने पर बैठ गए। छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसिपल ने उनको अपने घर बुलाकर अश्लील हरकत की। इससे माहौल गरम हो गया। इसके बाद प्रिंसिपल के पक्ष में अन्य छात्राएं सामने आ गईं। आरोप लगाने वाली छात्राओं और उनके परिजनों ने अभी इस मामले में पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

स्कूल की दो छात्राएं आज अपने परिजनों के साथ स्कूल पहुंचीं। उन्होंने प्रिंसिपल पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया। छात्राओं का कहना था कि प्रिंसिपल ने उन्हें घर बुलाया और उनसे अश्लील हरकतें करने की कोशिश की। इसके बाद दोनों ने पानी पीने का बहाना बनाया और वहां से बचकर निकली। आरोप लगाने वाली छात्राओं में एक नान मेडिकल व एक मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। छात्राओं ने आरोप लगाया कि पिछले बुधवार को प्रिंसिपल ने उन्हें अपने घर बुलाया और कमरे को बंद कर उनसे अश्लील हरकतें करने लगा। जब उन्हें एहसास हुआ कि प्रिंसिपल उनसे गलत ढंग से हाथ लगा रहा है, तो वह पानी पीने का बहाना कर वहां से भाग निकलीं। छात्राओं ने कहा कि मोबाइल न होने की वजह से वह तुरंत अपने परिवारिक सदस्यों को इस बारे में जानकारी नहीं दे सकीं। बाद में उन्होंने एक व्यक्ति का फोन मांगकर परिजनों को इसके बारे में बताया। दोनों छात्राएं स्कूल के हॉस्टल में रहती हैं। छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसिपल स्कूल वार्डन के बिना रात को भी कमरों में भी आ जाते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल द्वारा लड़कियों को गले लगाना और माथा चूमना आम बात है। हालांकि, तब वह सोचती थी कि पिता की तरह वह लड़कियों से रिश्ता बना रहे हैं। इस दौरान छात्राओं के परिजन स्कूल में प्रिंसिपल से मिलने पहुंचे। लेकिन, आरोप है कि प्रिंसिपल करीब एक घंटे तक अभिभावकों से नहीं मिला। इसके बाद अभिभावक प्रिंसिपल के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top