Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

तस्करों ने पुलिस पर हमला कर साथी को छुड़ाया

Publish Date: November 10 2017 12:26:00pm

मोगा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : शराब तस्करों को पकडऩे गई आबकारी व पुलिस टीम पर तस्करों ने हमला कर काबू किए आरोपी को अपने साथ भगा ले गए। हमले में घायल टीम के ड्राइवर को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इसके बाद थाना मेहना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

सहायक थानेदार मेजर सिंह ने बताया कि हवलदार बलदेव सिंह ने दर्ज करवाए बयान में बताया कि वह आबकारी विभाग में एक्साइज इंस्पेक्टर के साथ कार्यरत है। बुधवार शाम को एक्साइज इंस्पेक्टर जुगराज सिंह और अन्य साथियों सहित सूचना के आधार पर शराब तस्करों को पकडऩे के लिए निकले थे। वे गांव लंडेके की एमपी कॉलोनी के पास पहुंचे तो टीम ने गुरशरन सिंह उर्फ सन्नी निवासी एमपी कॉलोनी को 9 बोतल अवैध शराब के साथ काबू कर लिया।

आरोपी से टीम पूछताछ कर रही थी, तभी कुछ लोग वहां आए और टीम पर हमला कर दिया और आरोपी शराब तस्कर को अपने साथ भगाकर ले गए। मारपीट के चलते एक्साइज टीम के साथ गए ड्राइवर को काफी चोटें आईं। उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने हवलदार के बयान पर गुरशरन सिंह, उसके भाई गुरदित्त सिंह, मनप्रीत सिंह और वीरभान निवासी एमपी कॉलोनी लंडेके के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। इस बीच आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस टीम वीरवार के दिन दो बार आरोपियों के घर समेत गांव लंडेके में कई जगह दबिश कर चुकी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top