Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

पत्नी से अनबन के कारण एयरफोर्स जवान ने खुद को गोली मारी

Publish Date: November 11 2017 11:19:44am

पठानकोट (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पठानकोट एयरफोर्स में तैनात 30 वर्षीय कारपोरल (सीपीएल रैंक) के जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह वह ड्यूटी पर तैनात था। राइफल से निकली गोली की आवाज आते ही ड्यूटी पर तैनात अन्य दो जवान मौके पर पहुंचे तो लेकिन जवान ने दम तोड़ दिया था। 

घटना की सूचना मौके पर जवानों ने अपने अधिकारियों को दी। मृतक की पहचान तेज सिंह निवासी भारत नगर, जिला रोहतक (हरियाणा) के रूप में हुई है। जवान की कुछ समय पहले शादी हुई थी, परंतु किन्ही कारणों के चलते पति-पत्नी के बीच अनबन रहती थी। यही कारण था कि पत्नी गांव लौट गई थी और वह तनाव में था। दूसरी ओर जांच में जुटी पुलिस ने इस बात को सिरे से नकारा है, परंतु यह भी माना है कि ढाई माह पहले अपने पति के साथ एयरफोर्स क्वार्टर में रही पत्नी अपने घर लौट गई थी। 

थाना सदर के एएसआइ सुरिंद्र कुमार ने बताया कि एयरफोर्स अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार तेज सिंह अपने साथी दो अन्य जवानों के साथ यूनिट में बीती शाम 4.30 बजे से शुक्रवार की सुबह 6.30 बजे की ड्यूटी कर रहे थे। तीनों जवानों की ड्यूटी तीन-तीन घंटे की थी। सुबह करीब 6.25 बजे जब फायरिंग की आवाज आई तो मौके पर तैनात जवान अलर्ट हो गए। जब देखा तो तेज सिंह ने अपने आप को गोली मार ली थी। उन्होंने बताया कि तेज सिंह ने जुलाई-2017 में पठानकोट में ड्यूटी ज्वाइन की थी। वह अपने पीछे अपनी दो बेटियां छोड़ गए हैं। 1एएसआइ सुरिंद्र कुमार ने बताया कि तनाव में ही जवान ने आत्महत्या की है। किन कारणों से की है इस बारे पुलिस जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top