Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

कांग्रेस ने की गुंडागर्दी, तो भाजपाइयों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Publish Date: November 11 2017 12:59:05pm

ऊना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेसी अगर गुंडागर्दी करते हैं तो भाजपाई कार्यकर्ता उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे। चुनाव के दौरान हुई मारपीट को लेकर भाजपा के प्रदेशा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेसियों ने लड़ाई-झगड़ा किया था, जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें करारा जवाब दिया है। 

सत्ती ने कहा कि भाजपा ने मतदान के बाद कोई सर्वे नहीं किया है, कार्यकर्ताओं से मिल रहे फीडबैक के बाद भारतीय जनता पार्टी मिशन 50 प्लस पार करती दिख रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दिनों कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई थी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया, जिसका जवाब उन्हें मतदान के दौरान मिला है। 

सत्ती ने कहा कि भाजपा द्वारा मतदान के बाद कोई सर्वे नहीं करवाया गया है, फिलहाल कार्यकर्ताओं से मिल रहे फीडबैक के अनुसार बीजेपी का मिशन 50 प्लस कामयाब होगा। सत्ता में आने से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं पर लग रहे लड़ाई झगड़ों के आरोप पर कहा कि कांग्रेस की गुंडागर्दी का ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जवाब दिया है। 

सत्ती ने कहा कि चुनाव के अंतिम सप्ताह में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब रही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए भारी मतदान से प्रतीत होता है कि भाजपा की सीटों का आंकड़ा 55 तक पहुंच सकता है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं पर लग रहे लड़ाई-झगड़ों के आरोपों पर सत्ती ने उलटा कांग्रेस पर गुंडागर्दी के आरोप जड़ डाले। सत्ती ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिर्फ कांग्रेस की गुंडागर्दी का जवाब दिया है और आगे भी अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता ऐसी हरकतें करेंगे तो इसी प्रकार जवाब मिलेगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top