Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

पिज्जा को लेकर हुई मामूली लड़ाई के बाद इन जुड़वा भाइयों ने क्या कर डाला

Publish Date: November 12 2017 06:02:53pm

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिज्जा को लेकर जुड़वा भाइयों में हुई मामूली लड़ाई के ऐेसा बाद ऐसा हुआ कि दोनों भाई एक-दूसरे से 20 वर्ष तक नहीं मिले और उन्होंने न ही कभी फोन पर बातचीत की। ऐसा हुआ कि हैम्पशायर निवासी दोनों जुड़वा भाई पाल व डेविड एक दिन बाहर घूमने के लिए निकले। रास्ते में वे पिज्जा खाने के लिए एक रैस्टोरैंट में रुके। वहां पिज्जा को लेकर उनमें मामूली लड़ाई हो गई। इसके बाद वे दोनों अलग हो गए और 20 वर्ष तक एक दूसरे से नहीं मिले। 


इस घटना का दुखदाई पहलू यह रहा कि डेविड ने 50 वर्ष की उम्र में आत्महत्या कर ली और इसके 3 महीने बाद ही पाल ने भी घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लोग कहते हैं कि बचपन से ही दोनों भाई जिद्दी किस्म के थे। वे जिस बाद पर अड़ जाते तो पीछे नहीं हटते थे। खैर इन दोनों भाइयों की मौत पर इनके परिजन हुत ही गमगीन हैं।

परिजनों के अनुसार डेविड मानसिक तौर पर परेशान रहता था। उसका उपचार भी चल रहा था। डेविड घर में अकेला था व परेशान था। परिजनों ने बताया कि जब वे घर पहुंचे तो देखा कि डेविड मरा पड़ा। डेविड की मौत की बात सुनते ही पाल भी उदास रहने लगा उसने भी 3 महीने बाद आत्महत्या कर ली। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top