Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

केंद्र ने गुजरात चुनाव के दबाव में बदली जीएसटी की दरें : राय

Publish Date: November 12 2017 07:54:23pm

रोहतक (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिल्ली के श्रम एवं रोजगार मंत्री और आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी गोपाल राय ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी इस समय देशवासियों का विश्वास खो चुकी है और गुजरात चुनाव में संभावित हार को देखते हुए केंद्र ने जीएसटी की दरों में बदलाव किया है। हालांकि इससे भाजपा को कोई लाभ नहीं मिलेगा। गोपाल राय रविवार को रोहतक स्थित प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष, संगठन मंत्री, प्रदेश प्रवक्ता, विधानसभा अध्यक्ष, सोशल मीडिया विंग, मीडिया विंग के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा पराली के मुद्दे पर की जा रही बयानबाजी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की समस्याओं के समाधान हेतु केंद्र सरकार द्वारा धनराशि जारी की जाती है। पराली जलाने की समस्या केवल हरियाणा की नहीं बल्कि उतरभारत के सभी राज्यों की है। उन्होंने अनिल विज पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को भले ही अपनी जिम्मेदारी का अहसास नहीं है लेकिन जिस दिन अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री बनेंगे उस दिन सभी राज्यों को अनुदान जारी किया जाएगा।

गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में सभी  90 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लडऩे का फैसला किया है। प्रदेश के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करते हुए अंतिम छोर तक आम आदमी को पार्टी के साथ जोडऩे का काम करें। इससे पहले पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सभी पदाधिकारियों को हाल ही में आयोजित किए धर्म-युद्ध सम्मेलन की कामयाबी के लिए बधाई देते हुए कहा कि अब समय आ गया है जब आप आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को मैदान में उतरकर अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोडऩा होगा। 
उन्होंने कहा कि पार्टी के तमाम नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा आने वाले समय में जन समस्याओं को लेकर आंदोलन चलाया जाएगा। बैठक से पहले सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक करके हरियाणा के राजनैतिक दृष्टिकोण के माध्यम से फीडबैक लिया। 

नवीन जयहिंद ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बहुत जल्द हरियाणा के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। जयहिंद ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि बहुत कम समय में आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में विपक्ष की भूमिका अदा करते हुए अन्य राजनीतिक दलों को पीछे छोड़ दिया है। इस अवसर पर पार्टी के तमाम जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारियों समेत कई गणमान्य मौजूद थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top