Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिका में भारतीय मूल के क्लब मालिक की गोली मारकर हत्या, न्यूजीलैंड में महिला टीचर का मर्डर

Publish Date: November 12 2017 08:07:51pm

न्यूयार्क/ऑकलैंड (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अमेरिका के नॉर्थ केरोलिना में भारतीय मूल के क्लब मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड में भी भारतीय मूल की एक महिला टीचर की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। शनिवार रात को वह एक पार्टी के बाद घर लौटी थी। अमेरिका के नॉर्थ केरोलिना में जब एक क्लब से सिक्योरिटी गार्ड ने एक व्यक्ति को हंगामा करने पर क्लब से निकाल दिया तो वह आग बबूला हो गया। आरोपी ने क्लब के अंदर घुसकर अपनी बंदूक से गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस गोलीबारी में क्लब के मालिक आकाश तलाटी (40 साल) की मौत हो गई व 5 अन्य घायल हो गए। आकाश न उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर मदद का भरोसा दिया है। मूलरूप से गुजरात के रहने वाले आकाश आर. तलाटी (40 साल) नॉर्थ केरोलिना स्टेट के फायटेविली शहर में क्लब चलाते थे। शनिवार रात करीब 2 बजे एक शख्स क्लब में आया था। बाद में कस्टमर्स को परेशान करने पर सिक्योरिटी गाड्र्स ने उसे बाहर निकाल दिया। इसके बाद वह बाहर खड़ी अपनी कार से हथियार निकालकर अंदर आया और अंधाधुंध गोलियां चलाईं। तलाटी समेत 4 से 5 लोगों को गोली लगी। उसे रोकने के लिए सिक्योरिटी गाड्र्स ने भी जवाबी फायरिंग की। हमलावर की पहचान 23 साल के मार्कीज डेविट के तौर पर हुई है। उसे भी 4-5 गोलियां लगी हैं। भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर पीडि़तों के परिवारों को मदद का भरोसा दिया है। 

वहीं, न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर भारतीय मूल की स्कूल टीचर का मर्डर कर दिया। 24 साल की अरिश्मा अर्चना सिंह की बॉडी रविवार सुबह ड्राइंग रूम के फर्श पर मिली। किसी ने उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की और इसी दौरान हाथापाई में अर्चना की मौत हो गई। अर्चना के चेहरे और गले पर चोट के निशान मिले हैं। उधर, ब्रिटेन के बर्मिंघम में सड़क हादसे में भारतीय मूल की एक महिला की मौत हो गई। यूके पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग महिला की पहचान कृष्णा देवी (62 साल) के तौर पर हुई है। वह गुरुवार को हैंसवर्थ इलाके में एक जंक्शन क्रॉस कर रही थीं। इसी दौरान कार की टक्कर लगने से उनकी मौत हो गई।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top