Saturday, November 18,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

कार्यकर्ताओं में हार जीत  की शर्तों का बाजार गर्म 

Publish Date: November 13 2017 11:10:45am

मंडी/हेमकांत कात्यायन: चुनाव परिणाम के लंबे इंतजार के बीच कुछ समर्थक ऐसे भी हैं जो कि हर रोज हार जीत के आंकड़े को लेकर चर्चा करने में लगे हैं। हालात इतने खराब हो चुके हैं कि ताजा माहौल में नेताओं के इन खास समर्थकों में आमने सामने की नौबत आ गई है। मंडी सदर विस में इस बार भाजपा संग पंडित सुखराम से हुए कांग्रेस के मुकाबले ने चुनाव बीतने के बाद भी माहौल को रोचक बनाया हुआ है। 

कांग्रेस की चंपा ठाकुर की जीत होगी या फिर पंडित सुखराम परिवार के साथ जनता चलेगी यह विषय समर्थकों के बीच चर्चा का सबसे अधिक विषय बना हुआ है। पंडित सुखराम परिवार के कांग्रेस छोडऩे के बाद उनके ज्यादातर समर्थक कांग्रेस छोड़ चुके हैं लेकिन जो कांग्रेस में रह गए हैंए उनके दावों में इस बार अनिल शर्मा चुनाव हार चुके हैं। इस बात को लेकर इन समर्थकों में शर्तें भी लग चुकी हैं। कांग्रेस के समर्थक सोशल मीडिया के साथ ही अन्य जगहों पर भी कांग्रेस की जीत के दावे आंकड़ों के साथ करते हुए देखे जा सकते हैं जबकि दूसरी तरफ अनिल शर्मा और उनके समर्थकों को पंडित सुखराम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जलवे पर विश्वास है। यही वजह है कि दोनों तरफ से समर्थक अब मंडी सदर में हार जीत को लेकर आपस में चर्चा कर रहे हैं। 

कांग्रेस की तरफ से जहां अनिल शर्मा को मतदान में भाजपा के भितरघात का सबसे बड़ा नुकसान बताया जा रहा है तो वहीं भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा और उनके समर्थकों का कहना है कि भितरघात से जितने वोटों का नुकसान हुआ होगा उससे अधिक वोट भाजपा कैडर व सच्चे कार्यकर्ताओं के उन्हें मिले हैं। जीत के गणित को लेकर सदर में समर्थक अपने कार्यकर्ताओं के घर पर भी डेरा जमा बैठे हुए हैं और सुबह-शाम की यह फीडबैक नेताओं के पास पहुंच रही है। सही क्यास वल्ह में आवकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी व इंद्र सिंह गांधी,द्रंग मेंस्वास्थ्य मंत्री कौल सिह व जवाहर टाकुर और करसोग में संसदीय सचिव मनसा राम व हीरा लाल , सुंंदरनगर में सोहन लाल सीपीएस व राकेश जंवाल तथा जोगिन्द्र नगर में गुलाव सिंह व आजाद उम्मीदवार  केे बीच लगाए जा रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


रणजी ट्रॉफी -दिल्ली के विशाल स्कोर के सामने लडख़ड़ाई महाराष्ट्र की पारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान ईशांत शर्मा की आगुआई म...

आलोचना के बीच 'पद्मावती' के रोल पर ये बोलीं दीपिका पादुकोण...

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ समय ...

top