Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

फेसबुक पर हुई मुलाकात, काले प्रेेमी को मिलने अफ्रीका भागी गोरी

Publish Date: November 13 2017 06:09:55pm

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): फेसबुक पर किसी अजनबी से मुलाकाल होनी और उसके खातिर अपने परिवार व बच्चों को छोड़ देना अटपटा सा लगता है। लेकिन यह सत्य घटना है।ऐसा हुआ कि इंग्लैंड निवासी 44 वर्षीय गोरी महिला की फेस बुक पर 23 वर्षीय अफ्रीका निवासी काले युवक से मुलाकात हुई। यह मुलाकात कब प्यार में बदल गई पता ही न चला। 

ऐसा हुआ कि हैदी फेसबुक पर अजनबी लोगें से बातचीत करती रहती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकाल गाम्बिया (अफ्रीका) निवासी 23 वर्षीय काले युवक मामादाऊ के साथ हो गई। इस काले युवक का रंग इस गोरी को ऐसा चढ़ा कि उसने अपने शरीर को टैटुओं से रंग लिया। उसने अपने पति एंडी व अपने बच्चों को भी छोड़ दिया व अफ्रीका भाग गई। 

अफ्रीका पहुंचने के बाद उसने अपने फेसबुक पर प्रोफाइल भी चेंज कर लिया जिसमें एक गोरी युवती काले युवक का चुम्बन ले रही है। उसने इस प्रेमी के साथ भी अपनी फोटोज अपलोड की हैं। हैदी के पति ने कहा है कि इस काले युवक ने उसकी पत्नी पर काला जादू कर दिया है। उसने हैदी की अपने परिवार के साथ व शादी  के दौरान की फोटोज भी लोगों को दिखाई हैं। उसने पुलिस से मांग की है कि उसकी पत्नी को इस काले युवक से बचाया जाए। लेकिन दूसरी तरफ हैदी ने फेसबुक पर कहा है कि उसकी अपने बच्चों के साथ हर रोज बात होती है वह उनको बहत ही मिस करती है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top