Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

जापान ओलंपिक पर पहलवान सुशील की निगाह ,चार साल बाद उतरेंगे नेशनल कुश्ती में

Publish Date: November 13 2017 07:25:09pm

रोहतक (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंदौर में होने वाली 62वीं राष्ट्रीय सीनियर कुश्ती चैंपियनशिप में पहलवान सुशील कुमार उतरेंगे। पहलवान सुशील कुमार एक बार फिर नेशनल कुश्ती में अपने जौहर दिखाएंगे। दो बार ओलंपिक में मेडल जीतने वाले सुशील पूरे चार साल बाद नेशनल कुश्ती में दांव-पेंच दिखाएंगे। इंदौर में होने वाली 62वीं राष्ट्रीय सीनियर कुश्ती चैंपियनशिप के लिए चयन हो चुका है। सुशील का चयन 74 किग्रा भार वर्ग के लिए हुआ है। चैंपियनशिप 15 से 18 नवंबर तक आयोजित होगी।
सुशील के गुरु महाबली सतपाल ने बताया कि जापान ओलंपिक को टारगेट बनाकर सुशील रोजाना छह घंटे अभ्यास कर रहे हैं। नेशनल चैंपियनशिप के माध्यम से करीब एक साल बाद किसी बड़ी प्रतिस्पर्धा सुशील उतरेंगे। जर्जिया से ट्रेनिंग करके भी लौटकर आ चुके हैं। राष्ट्रीय चैंपियन में सुशील रेलवे का प्रतिनिधित्व करेंगे। यहां बता दें कि रियो ओलंपिक में नर सिंह यादव के साथ ट्रायल के मुद्दे पर विवाद की वजह से सुशील रिओ नहीं जा सके थे।
साक्षी-सत्यव्रत, गीता-संगीता का पहले ही हो चुका है चयन
इंदौर में होने वाली कुश्ती चैंपियनशिप को लेकर रेलवे के राष्ट्रीय कोच कुलदीप मलिक ने बताया कि साक्षी मलिक 62 किग्रा के साथ ही सत्यव्रत कादियान 97 किग्रा भार वर्ग में खेलेंगे। इसके अलावा गीता फोगाट 59 किग्रा और संगीता 57 किग्रा भार वर्ग में चयन हो चुका है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top