Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

 ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों का हो बायकाट: अभिनेता यशपाल

Publish Date: November 13 2017 07:26:02pm

करनाल(उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता यशपाल शर्मा बॉलीवुड फिल्मों में अश्लीलता से दुखी हैं। वह ऐसी फिल्मों के शानदार कमाई करने पर ताज्जुब में हैं। उन्होंने कहा कि ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों का बायकाट होना चाहिए। ऐसी मूवी समाज में गंदगी फैलाती हैं। इस तरह की फिल्म यदि 100 करोड़ रुपये कमाती हैं तो यह हमारी अपनी गलती है। 
वह यहां पंचलाइट फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। ऐसी फिल्मों को प्रमाण पत्र देने पर वह सेंसर बोर्ड पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड भी क्रिएटिव काम में ही कट लगाता है। ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों को बनाने में इतनी बड़ी राशि लगाना भी समझ से परे है। ऐसी ही फिल्म देखनी है तो आज सबके हाथ में मोबाइल हैं।
पद्मावती फिल्म को चल रहे विवाद पर यशपाल शर्मा ने कहा कि पहले वह फिल्म देखेंगे उसके बाद ही कुछ कह सकते हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान पंचलाइट फिल्म के अभिनेता अमितोष नागपाल भी साथ थे। फिल्म में यशपाल शर्मा भी अहम भूमिका अदा कर रहे हैं।
जहां आज भी लाइट नहीं, वहां हुई शूटिंग
अमितोष नागपाल ने कहा कि मशहूर साहित्यकार फणीश्वर नाथ रेणु की कहानी पर आधारित फिल्म पंचलाइट 17 नवंबर को रिलीज हो रही है। 50 साल पुराने परिवेश में लिखी गई कहानी की शूटिंग एक ऐसे गांव में हुई है जहां आज भी बिजली नहीं है। उस समय में गांव में पंचलाइट के द्वारा ही रोशनी की जाती थी।
आज इस फिल्म का निर्माण यह दर्शाता है कि परिस्थितियां जस की तस हैं और इस कहानी की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि समाज में फैली विसंगतियां जो उस समय भी समाज में व्याप्त थी आज भी वो ज्यों की त्यों है। यह सामाजिक परिवेश पर कड़ा कटाक्ष है। फिल्म के लीड रोल में दिखने वाले अमितोष नागपाल करनाल में पले बढ़े हैं। वह स्कूल व कॉलेज के समय में करनाल के गली कूचों में नुक्कड़ नाटक खेलते थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top