Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

जुवेनाइल होम पहुंचा प्रद्युम्न मर्डर केस का आरोपी छात्र

Publish Date: November 13 2017 07:34:49pm

फरीदाबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रद्युम्न मर्डर केस में जुवेनाइल कोर्ट द्वारा सुधार ग्रह में भेजे गए आरोपी छात्र की आज से काउंसलिंग भी शुरू हो गई। जिस जुवेनाइल होम में आरोपी को रखा गया है वहां 80 किशोर रखे गए हैं। इनमें से 40 पर हत्या के आरोप हैं। सोमवार को आरोपी छात्र ने दूसरे किशोरों के साथ योगा किया। वहीं सुधार ग्रह में शनिवार को उसकी पहली रात ब्रेफिक्र होकर कटी। लेकिन रविवार दिनभर वह बेचैन रहा। आरोपी छात्र को सुबह रोटी और आलू की सब्जी दी गई। दोपहर को दाल व चावल दिए गए। जो उसने आराम से खा लिए। वहीं रात को उसे खीर दी गई। खाने में उसने किसी अन्य चीज की मांग नहीं की। उसने अपने परिजनों से मिलने की मांग भी नहीं की। 
 बता दें कि जुवेनाइल होम में सभी किशोरों के दिन की शुरूआत सुबह की प्रार्थना से होती है।  इसके बाद सभी को योग करवाया जाता है। आरोपी स्टूडेंट शनिवार को आया था तो उसको सोमवार से शुरू करवाया गया। 
रविवार को छुट्टी होने के कारण यह रूटीन नहीं अपनाया जाता। योगा का रूटीन सोमवार से शनिवार तक चलता है। 
पहली रात देखा तारक मेहता का उल्टा चश्मा
पहली रात को आरोपी ने न्यूज चैनल नहीं देखा। उसकी पसंद का चैनल लगाया गया तो उसने रात 1 बजे तक टेलीविजन पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखा। इससे पहले एक फिल्म देखी। रात को साथी लड़कों ने उससे घटनाक्रम पूछने की कोशिश की, लेकिन वह किसी से घुलामिला नहीं। सुबह भी जल्द उठा। नहाने के बाद सभी लड़कों के साथ पूजा-अर्चना की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top