Friday, November 24,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मारपीट व वेतन न मिलने से क्षुब्ध नौकर ने की मालिक की हत्या

Publish Date: November 13 2017 08:13:12pm

बुलंदशहर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और धमैड़ा कीरत गांव के पूर्व प्रधान त्रिलोक चंद (50) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह हत्या उनके नौकर हरेन्द्र द्वारा की गई। पुलिस ने रालोद नेता के नौकर को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने हत्या की वजह नौकर से मारपीट तथा 3 महीने से वेतन का न देना बताया है। 

रालोद नेता मकान में ही ऑफिस बनाकर फाइनेंस का काम करता था। गौरतलब है कि हत्या की सूचना सबसे पहले नौकर ने ही दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। नौकर ने पहले पुलिस क ो गलत जानकारी देकर गुमराह करने की कोशिश की लेकिन, पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर नौकर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी हरेन्द्र की निशानदेही पर आला ए कत्ल भी बरामद कर लिया हैं। पुलिस ने बताया कि हरेन्द्र उसकी नौकरी छोड़कर चला गया था, लेकिन त्रिलोक चंद उसे वापिस बुला लाया था। वापस लाने के बाद भी रालोद नेता उसके साथ मारपीट करता था। इस बात से क्षुब्ध होकर हरेन्द्र ने त्रिलोक चंद की हत्या कर दी।

रालोद नेता त्रिलोक चंद को गांव धमैड़ा कीरत में वर्ष 2005 से 2010 तक निर्विरोध प्रधान पद पर चुना गया था। वर्ष 2010 से 2015 तक पुन प्रधान के पद पर निर्वाचित हुआ। इसके बाद गांव की प्रधान की सीट का आरक्षण बदलने के कारण चुनाव नहीं लड़ सके। रालोद नेता त्रिलोक चंद को एक पूर्व केबिनेट मंत्री का बेहद करीबी माना जाता था। अक्तूबर 2006 में हुए कविता कांड में त्रिलोक प्रधान का नाम उछला था। उस दौरान चर्चा रही थी कि सीबीआई ने त्रिलोक प्रधान को अवैध हिरासत में रखकर पूछताछ भी की थी। हालांकि त्रिलोक प्रधान की कोई भूमिका सामने नहीं आने पर उसे छोड़ दिया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


नागपुर टेस्ट : स्पिनरों के जाल में फंसे लंकाई बल्लेबाज, 205 पर सिमटी पारी

नागपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों ने विदर्भ क्रिकेट...

फिल्म तेवर के एक गीत से सोनाक्षी सिन्हा की जुड़ी हैं भावुक यादें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि फिल्म 'त...

top