Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरात में मुसलमानों के घर पर बनाया x का निशान, शुरू हुई डराने की राजनीति

Publish Date: November 14 2017 10:47:33am

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुजरात चुनाव में एक-दूसरे को मात देने के लिए और अल्पसंख्यक वोट को अपने पक्ष में करने के लिए डराने की राजनीति शुरू हो गई है। सोमवार को अहमदाबाद के कुछ इलाकों में मुस्लिमों के घरों के बाहर एक्स या क्रॉस के निशानों वाले पोस्टर्स दिखाई दिए हैं। इसके बाद रिहायशी अल्पसंख्यकों में तनाव फैल गया है। 

सत्ताधारी भाजपा का कहना है कि गुजरात में सांप्रदायिक तनाव फैलाने के लिए यह विपक्षी पार्टियों की चाल है। इलाके के मुस्लिमों के घरों के बाहर लगे इन निशानों के बारे में लोगों ने स्थानीय प्रशासन को सूचना दी है। भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को खराब करने का आरोप लगाया है। वहीं कांग्रेस ने दावा किया है कि भाजपा सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करना चाहती है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस राज्य में अपना बेस गंवा चुकी है और वोट पाने के लिए ऐसे हथकंडों का सहारा ले रही है। आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा ने कहा कि एक्सज् का निशान कांग्रेस की पुरानी राजनीति है और उन्होंने गुजारिश करते हुए कहा कि वह हिंदू और मुस्लिमों के बीच दूरी न बढ़ाए। 

एआईएमआईएम ने कहा है कि इन सबके पीछे कौन है, इसकी जांच होनी चाहिए। गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर और दूसरा 14 दिसंबर को होगा। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top