Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

क्षत्रियों ने पद्मावती फिल्म के आपत्ति सीन दिखाने पर जताया रोष

Publish Date: November 14 2017 10:48:12am

बद्दी/रणेश राणा: फिल्म निदेशक संजय लीला भंसाली के नव निर्मित  बालीबुड फिल्म पद्मावती फिल्म में दिखाए गए आपत्तिजनक दृश्यों का बीबीएन के क्षत्रियों ने कड़ा विरोध जताया है। राजपूतों का कहना है कि अगर एक दिसंबर को निर्धारित तिथि पर बद्दी में यह फिल्म रलीज होती है तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा और भंसाली को जमकर फटकाल लगाई गई। 

क्षत्रिय महासभा के हिमाचल इकाई के उपाध्यक्ष कैप्टन डीआर चंदेल, राजपूत प्रदेश कल्याण बोर्ड के सदस्य शिव कुमार ठाकुर, राजपूत सभा के नालागढ़ इकाई के अध्यक्ष रविंद्र ठाकुर, क्षत्रीय महासभा के राष्ट्रीय इकाई के सदस्य एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष धर्मपाल नेगी, हंसराज ठाकुर, पंकज ठाकुर, हिंद मजदूर सभा के प्रदेशाध्यक्ष, बददी विकास मंच के प्रधान बेअंत सिंह ठाकुर, मास्टर रणविजय ठाकुर, मोहन सिंह चंदेल, डा. साहिल ठाकुर, निशांत ठाकुर, अजेंद्र प्रताप सिंह, चंदन सिंह ठाकुर, हुकम चंद कश्यप, हरदीप ठाकुर, दिलीप सिंह राणा, केशव ठाकुर, केवल ठाकुर, जसविंद्र सिंह ठाकुर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती में कुछ सीनों में राजपूतों की बेईज्जती दिखाई गई है। जिसे किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 1 दिंसबर को रलीज होने वाली इस फिल्म पदमावती को लेकर दिखाए गए सीन गलत है। 

उनका कहना है कि रानी पदमावती महाराजा रतन सिंह की मौत के बाद सती हो जाती थी लेकिन फिल्म में उसके बाद भी उसके कई सीन दिखाए गए है। जो कि सरासर गलत व आधारहीन है। यही नहीं फिल्म में भीड़ को जुटाने के लिए ऐसा मसाला तैयार किया गया है जिसके वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर इस फिल्म को बद्दी के थियेटर पर रलीज किया गया तो इसका राजपूत विरोध करेंगे। जरूरत पडऩे पर उन्हें सड़कों पर भी उतने में कोई परहेज नहीं होगा। शिव कुमार ठाकुर ने कहा कि इस फिल्म के टा्रयल में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए है जिससे राजपूतों की साख पर निशाना बनाया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top