Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

खलिस्तान की मांग का समर्थन देश की एकता एवं अखंडता के खिलाफ: एनएसएफ

Publish Date: November 14 2017 11:17:02am

अमृतसर(उत्तम हिन्दू न्यूज): नेशनल स्टूडेंट्स फेडरेशन (एनएसएफ) ने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष किरपाल सिंह बडूंगर का खुलेआम खालिस्तान के समर्थन में दिए बयान को राज्य एवं देश की एकता एवं अखंडता के खिलाफ बताया है। 

एनएसएफ ने मांग की है कि इस तरह के बयान दिए जाने पर प्रो बडूंगर के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। उसने कहा कि इस तरह के बयान से राज्य में रहने वाले अल्पसंख्कों में दहशत वातावरण पैदा हो गया है। प्रो बडूंगर जिस एसजीपीसी के अध्यक्ष पद पर जिम्मेवारी निभा रहे हैं वह एसजीपीसी कानून के तहत एक पंजीकृत संस्थान है। इस संस्थान के महत्पवूर्ण पद पर बैठ कर देश की एकता अखंडता को प्रभावित करने वाले बयान किसी तरह देश हित में नहीं है।

एनएसएफ के अध्यक्ष महंत अमरनाथ महाराज और महासचिव राजविंदर राजा ने कहा कि जिस खालिस्तान शब्द को लेकर पंजाब और देश के हालात दस वर्षों से भी अधिक समय तक खराब रहे, हजारों निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया और देश की खजाने से अरबों रूपये जिस दहशतगर्दी को खत्म करने के लिए भारत की सरकार के खर्च करने पड़े। फिर भी सरकार उन शब्दों को खुलेआम उपयोग करने से नहीं रोकती तो यह देश के प्रति गद्दारी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top