Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

10,000 ग्राहकों को डील करने वाली सेक्स वर्कर ने बताया क्या चाहते हैं पुरुष 

Publish Date: November 14 2017 12:14:51pm

कैनबरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक सेक्स वर्कर ने 10,000 से अधिक पुरुषों के साथ डील किया, अब उसने किताब लिख कर बताया कि आखिर पुरुष क्या चाहते हैं। इस किताब के बाद उक्त सेक्स वर्कर चर्चा में आ गई है। ऑस्ट्रेलिया की ग्वाइनेथ मॉन्टेनग्रो 39 साल की हैं। उन्होंने 12 साल एडल्ट इंडस्ट्री में गुजारे हैं। अपने इसी अनुभव को अपनी किताब में दिलचस्प तरीके से लिखा है। उसने इस सवाल का जवाब देने की कोशिश की है कि आखिर मर्द सच में क्या चाहते हैं? ग्वाइनेथ ने कहा कि बहुत सारे पुरुष अच्छी बातचीत करने के लिए भी सेक्स वर्कर के पास आते हैं, क्योंकि कम उम्र की महिलाओं से वे अपने घर में ऐसी बात नहीं कर पाते।

सीक्रेट टैबू नाम से नई किताब लिखने वाली महिला ने विस्तार से बताया है कि सेक्स इंडस्ट्री में वित्तीय तौर से सफल कैसे हुआ जाए। हालांकि कुछ लोग उसकी इसलिए आलोचना कर रहे हैं कि उन्होंने सेक्स वर्क के करिअर को ग्लैमराइज कर लिखा है।

ग्वाइनेथ ने कहा पुरुष हमेशा उसी चीज के लिए नहीं आते, जैसा अन्य लोग सोचते हैं। पुरुष हमेशा कम उम्र की महिलाओं को चाहते हैं, यह बात सच नहीं है। उनके मुताबिक, एक सेक्स वर्कर के तौर पर किसी भी उम्र की महिला सफल हो सकती है। उन्होंने कहा है कि 30-40 से लेकर 80 साल तक की महिलाओं को उन्होंने इस पेशे में देखा है।

ग्वाइनेथ ने कहा कि किसी खास शेप की बॉडी होनी जरूरी नहीं है, बल्कि इस पेशे के लिए महिलाओं को अपनी नेचुरल बॉडी को लेकर अच्छी फीलिंग होनी चाहिए और कॉन्फिडेंस होना चाहिए। इस पेशे में महिलाओं को हमेशा ऐसे कपड़े पहनने की जरूरत नहीं है जिससे वह प्रॉस्टीट्यूट की तरह दिखे।

ग्वाइनेथ ने कहा कि उन्होंने किताब इसलिए लिखी है ताकि महिलाएं इस इंडस्ट्री में सफल हो सके, क्योंकि इस पेशे में आने वाली काफी महिलाएं आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर नहीं होतीं।
ग्वाइनेथ ने आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा- मुझे कैसे चुपचाप शांत बैठना चाहिए? मैं अपने अनुभव को लोगों से शेयर क्यों ना करूं? 

18 साल की उम्र में ग्वाइनेथ के साथ गैंग रेप हुआ था। इस घटना ने उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। उसने बताया कि एक क्लब में उसके ड्रिंक में ड्रग मिला दिया गया था और 6 से 8 लोगों ने रेप किया था। उसने 21 साल की उम्र में पहली बार इस पेशे में काम किया था।

ग्वाइनेथ ने कहा था- एक बार अगर आपको सेक्स के बदले पैसे मिलते हैं, फिर आप पीछे नहीं मुड़ सकते। उनके ग्राहकों में फेमस वकील, राजनेता और म्यूजिसियन शामिल रहे। जब वह ट्वेन्टीज में थीं तो एक करोड़पति ग्राहक ने उन्हें कोकीन का भी स्वाद चखाया था। कई ग्राहक उनके पास इसलिए आते थे क्योंकि वे अपने निजी रिश्तों में अच्छा फील नहीं करते थे।

29 साल की उम्र में ग्वाइनेथ ने कॉमर्शियल पायलट का लाइसेंस हासिल कर लिया था. तब वह सेक्स वर्क छोडऩा चाहती थीं, लेकिन स्वास्थ्य खराब हो गया और किडनी फेल हो गई। खराब स्वास्थ्य के कारण उन्हें फ्लाइट उड़ाने की मंजूरी नहीं मिली. इसके बाद उन्हें दोबारा सेक्स इंडस्ट्री का रुख करना पड़ा। 
 

सेक्स वर्कर जिनके हुए 10,000 ग्राहक, बताया पुरुष क्या चाहते हैं

सेक्स वर्कर जिनके हुए 10,000 ग्राहक, बताया पुरुष क्या चाहते हैं

सेक्स वर्कर जिनके हुए 10,000 ग्राहक, बताया पुरुष क्या चाहते हैं

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top