Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

राम रहीम के लिए बाहर से आता है खाना, नहीं करता वो कोई काम 

Publish Date: November 14 2017 12:38:45pm

चंडीगढ़  (उत्तम हिन्दू न्यूज) : साध्वी से दुष्कर्म का दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह रोहतक की जेल में बंद है। यहां उससे कोई काम नहीं लिया जाता है। उसके लिए खाना बाहर से आता है। उसके लिए जो खाना बाहर से आता है वो पहले जेल के अधिकारी खुद खाते हैं और फिर उसे राम रहीम को खिलाया जाता है। यह खुलासा हाल में जमानत पर छूट कर आए एक कैदी ने किया है। 

25 अगस्त को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की हरियाणा स्थित पंचकूला अदालत ने राम रहीम को बलात्कार का दोषी करार दिया था। वह फिलहाल रोहतक की जेल में बंद है। इसी जेल से जमानत पर छूटे राहुल ने बताया कि जबसे राम रहीम को जेल लाया गया है तब से कई पाबंदियां लग गई हैं। बाकी कैदी खुले में घूम नहीं सकते। हम में से किसी ने भी उसे अब तक नहीं देखा, हमें सिर्फ ये बताया जाता है कि राम रहीम यहां बंद है। 

राहुल ने कहा कि जेल के अन्य कैदियों को उनके परिजनों से सिर्फ 20 मिनट मिलने दिया जाता है,  लेकिन राम रहीम से मिलने वालों को 1-1 घंटे से ज्यादा का समय मिलता है। जब राम रहीम को लाया गया तो सभी कैदियों को अंदर बंद कर दिया गया। कैदियों के मिलने का समय खत्म कर दिया गया। राहुल ने यह दावा भी किया कि जेल में जो अखबार पढऩे को मिलता उसमें राम रहीम की खबरें काट दी जाती थीं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top