Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

फ्लिपकार्ट ने स्मार्टान की साझेदारी में उतारा स्मार्टफोन

Publish Date: November 14 2017 06:31:07pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फ्लिपकार्ट का पहला स्मार्टफोन बिलियन कैप्टर प्लस कृत्रिम बुद्धिमत्ता की क्षमताओं से लैस है, जिसका घरेलू श्रेय आईओटी (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) ब्रांड स्मार्टान को जाता है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि स्मार्टान का ट्रॉनएक्स भारत पहला एआई संचालित आईओटी प्लेटफार्म है, जो बिलियन कैप्चर प्लस डिवाइस को शक्ति देता है। स्मार्टान के संस्थापक और अध्यक्ष महेश लिकारेड्डी ने कहा, हम बिलियन ब्रांड के तहत भारतीयों के लिए स्मार्टफोन लाने के लिए फ्लिपकार्ट के डिजाइन और विनिर्माण भागीदार बनकर उत्साहित हैं।

बिलियन कैप्चर प्लस के फीचर्स में ड्यूअल-रियर कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ और क्विक चार्ज फीचर शामिल हैं, साथ ही ट्रॉन एक्स प्लेटफार्म पर यूजर्स को अनलिमिटेड स्टोरेज मुफ्त मिलती है।  स्मार्टान का लक्ष्य अन्य ब्रांडों के साथ ही डिवाइसों के निर्माण और डिजाइन के लिए साझेदारी करना है।  बिलियन कैप्चर प्लस दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसके 3जीबी रैम/32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये तथा 4 जीबी रैम/64 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। 

यह फोन केवल फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है, जहां यह फोन ऑफर के साथ मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत 1300 रुपये कम हो जाती है। 
बिलियन के श्रेणी प्रमुख ऋषिकेष थिटे ने कहा, बिôôलियन कैप्चर प्लस के फीचर्स को भारतीय स्मार्टफोन खरीदारों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसके साथ हम कई एक्सक्लूसिव ऑफर लेकर आ रहे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सिंधू और सायना दूसरे दौर में

कोलून (हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओलंपिक पदक विजेता पीवी स...

बेटे के लिए करीना कपूर ने ठुकराया ये ऑफर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ए...

top