Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

भारत की दीवार बनीं बेंगलुरु एफसी की ब्रैंड एम्बेसडर 

Publish Date: November 14 2017 06:55:38pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के लिए तैयार बेंगलुरु एफसी ने बड़ी हस्ती को अपने साथ जोड़ा है। चौथे सीजन की शुरूआत को केवल तीन दिन बाकी रह गए हैं और ऐसे में बेंगलुरु एफसी ने भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को अपने ब्रैंड एम्बेसेडर के रूप में पेश किया है। इस साझेदारी से द्रविड़ भी बेहद खुश हैं।

लीग के चौथे सीजन में बेंगलुरु एफसी का सामना 19 नवम्बर को मुंबई सिटी एफसी से श्रीकांतीरावा स्टेडियम में होगा। बेंगलुरु एफसी के साथ अपनी साझेदारी से खुश द्रविड़ ने एक बयान में कहा, बेंगलुरु एफसी का एंबेसेडर बनना मेरे लिए बड़ी बात है। इस टीम को मैं पिछले चार साल से देखता आ रहा हूं। बेंगलुरु का होने के नाते इस टीम के साथ जुड़ाव अलग है। द्रविड़ ने कहा, जिस प्रकार से शहर से बेंगलुरु एफसी को प्रतिक्रिया दी है, वह बेहतरीन है और इस क्लब के प्रति उसके प्रशंसकों का जुनून शानदार है। क्लब के इतिहास में आईएसएल एक नया अध्याय होगा। पूर्व कप्तान ने कहा, पिछले चार साल में टीम ने जिस प्रकार का विकास किया है, वह शानदार है। इस टीम ने अपने प्रशंसकों के साथ अलग ही रिश्ता बनाया है, जो काफी अच्छा है।

बेंगलुरु एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थ जिंदल ने कहा कि द्रविड़ के रूप में उनकी टीम को एक बेहतरीन ब्रैंड एम्बेसेडर मिला है। यह उनके तथा उनकी टीम के लिए सम्मान की बात है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top