Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

श्रीलंका के खिलाफ रविंदर जडेजा को करना होगा ये काम, होगा बड़ा फायदा

Publish Date: November 14 2017 06:58:23pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा के पास श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में आईसीसी की गेंदबाजी और हरफनमौला खिलाडिय़ों की रैंकिंग में पहला स्थान हासिल करने का मौका है। भारत और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का पहला मैच गुरुवार से यहां के ईडन गरडस स्टेडियम में खेला जाएगा। जडेजा इस समय दोनों श्रेणियों में दूसरे स्थान पर हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में 28 साल के जडेजा इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन से 12 अंक पीछे हैं। वहीं हरफनमौला खिलाडिय़ों की सूची में वह बांग्लादेश के शाकिब अल हसन से आठ अंक पीछे हैं। जडेजा के 32 टेस्ट मैचों में 115 विकेट हैं और उनके बल्ले से इतने मैचों में 1,136 रन निकले हैं। 

जडेजा के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली छठे स्थान पर मौजूदा हैं। वह शीर्ष-5 में वापसी कर सकते हैं। शीर्ष-10 में अन्य भारतीय खिलाडिय़ों में लोकेश राहुल आठवें, उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे नौवें नंबर पर हैं। इसके अलावा शिखर धवन 30वें स्थान पर हैं जबकि मुरली विजय को 36वां स्थान और विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को 47वां स्थान मिला है। 

वहीं गेंदबाजों की रैंकिंग में रविचंद्रन अश्विन चौथे स्थान पर, मोहम्मद शमी 19वें स्थान पर, उमेश यादव 27वें स्थान पर, ईशांत शर्मा 29वें स्थान पर और भुवनेश्वर कुमार 37वें स्थान पर हैं। श्रीलंका के स्पिनर रंगना हेराथ पांचवें स्थान पर हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top