Thursday, November 23,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

कार सवार युवकों ने की कोचिंग सेंटर संचालक पर अंधाधुंध फायरिंग, मौत

Publish Date: November 14 2017 07:45:24pm

 रोहतक(उत्तम हिन्दू न्यूज): शहर की एक पॉश कालोनी में सनीसनीखेज वारदात में कार सवार युवकों ने एक कोचिंग सेंटर संचालक की गाली मार कर हत्या कर दी। बताया जाता है कि हत्या का कारण पैसे की लेन-देन है। यह वारदात सहकारिता मंत्री के घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर हुई। वारदात के बाद बदमाश कॉलोनी में ही अंदर की ओर फरार हो गए। घरौठी का रहने वाला विरेंद्र डीएलएफ कॉलोनी में ही एक कोचिंग सेंटर चलाता है। वह रात करीब दस बजे कोचिंग सेंटर से कार में घर जा रहा था, तभी कुछ कार सवार युवकों ने उसकी गाड़ी रुकवाई। विरेंद्र कुछ समझ पाता, उससे पहले ही युवकों ने  उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और फरार हो गए। तभी पीछे स्कूटी से आ रहे जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान उमेश भारद्वाज की नजर विरेंद्र पर पड़ी।
उन्होंने घायल विरेंद्र को उसी की गाड़ी में पीजीआई पहुंचाया। करीब दो घंटे बाद विरेंद्र ने दम तोड़ दिया। विरेंद्र को पांच गोलियां लगी थीं। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची और छानबीन की। इसके बाद दो डीएसपी और पुलिस की टीम समेत अपराध शाखा की टीम भी पीजीआई पहुंच गई।
पैसे के विवाद में दर्ज कराया था मुकदमा
बताया जाता है कि विरेंद्र का किसी राहुल शर्मा से पैसों को लेकर विवाद था। करीब एक माह पहले ही सिविल लाइन थाने में विरेंद्र ने राहुल के खिलाफ  एससी व एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। साथ ही, विरेंद्र ने पुलिस से गुहार लगाई थी कि उसकी जान को खतरा है और लगातार उसे जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।
कोचिंग सेंटर के शिक्षक से भी था विवाद
सूत्रों की मानें तो विरेंद्र का अपने कोचिंग संस्थान के शिक्षक के साथ पैसे को लेकर विवाद था। यह शिक्षक जनवरी माह में ही नौकरी छोड़ चुका था। हालांकि नौकरी छोडऩे के पीछे बाइक चोरी होने का मामला बताया जा रहा है। विरेंद्र उक्त शिक्षक की बाइक पर किसी काम से गया था और वहां बाइक चोरी हो गई। इस संबंध में भी जनवरी में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोप है कि जब अध्यापक ने बाइक के पैसे और वेतन मांगा तो विरेंद्र ने नहीं दिया। इसके बाद विवाद बढ़ गया था। रोहतक के डीएसपी ताहिर हुसैन का कहना है कि पुलिस की टीमें जांच में जुटी हुई हैं। अभी प्रारंभिक जांच में कोई बात स्पष्ट तौर पर सामने नहीं आ रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बैडमिंटन-सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में, प्रणॉय बाहर 

हांगकांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियो ओलम्पिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने गुरुवार को हांगकांग...

top