Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

झज्जर में मुठभेड़ के बाद गैंगस्टर काणा सहित आठ कुख्यात बदमाश काबू

Publish Date: November 14 2017 07:58:09pm

झज्जर(उत्तम हिन्दू न्यूज): जिला पुलिस ने आज कुख्यात गैंगस्टर विनोद उर्फ पानू उर्फ काणा और उसके सात साथियों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर फायरिंग हुई, लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। बदमाशों से भारी संख्या में हथियार और कारतूस बरामद किए गए। विनोद उर्फ काणा कई बड़े अपराधिक मामलों में वांछित था।
झज्जर के एसएसपी बी सतीश बालन ने यहां पत्रकारों से बातचीत में पूरे मुठभेड़ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुख्यात गैंगस्टर विनोद उर्फ पानू उर्फ काणा को सीआइए टीम ने पकड़ा । पुलिस ने विनोद सहित आठ बदमाशों को मंगलवार सुबह भिंडावास झील क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद काबू किया। बालन ने बताया कि पुलिस को बदमाशों के भिंडावास झील क्षेत्र में होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम वहां पहुंची तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से काफी देर तक फायरिंग होती रही। इसके बाद पुलिस टीमों ने आठ बदमाशों को दबोच लिया।
एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में विनोद उर्फ पानू उर्फ काणा भी शामिल था। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश कुख्यात हैं और उन पर कई मामले दर्ज है। रेढूवास के धीरपाल उर्फ दीपक पर 20 से अधिक मामले दर्ज है। इसमें एक सरपंच से फिरौती का मामला भी शामिल है। एनसीआर में दर्ज इन मामलों में धीरपाल की पुलिस को लंबे समय से इंतजार थी। उन्होंने बताया कि राजली निवासी अमित पर हत्या के चार मामले दर्ज है। कुख्यात गैंगस्टर विनोद उर्फ पानू उर्फ काणा पर हत्या के कुल 14 मामले दर्ज हैं। इनमें हाई-प्रोफाइल मामले भी शामिल है। वह हिसार और करनाल जिले में आतंक का पर्याय बना हुआ था। पुलिस ने इन बदमाशों से तीन कारें भी बरामद की हैं। इन वाहनों में फाच्र्यूनर, इकोस्पोर्ट और आई 20 कारें शामिल हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top