Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संपत्तियां नीलाम होने से बौखलाया दाऊद, गुर्गे से दिलवाई धमकी

Publish Date: November 15 2017 09:54:42am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत में अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्तियां नीलाम की जा रही है। पिछले दिनों दाऊद इब्राहिम की एक कथित ऑडियो टेप सामने आने के बाद उसके गिरोह के शख्स द्वारा एक टीवी चैनल के पत्रकार को धमकी दी गई है। पत्रकार द्वारा ऑडियो क्लिप सामने लाने के बाद दाऊद के गिरोह के शख्स ने धमकी देते हुए पूछा है कि क्या वह 1993 के बम धमाकों को भूल गया है? इसको दोहराना पड़ेगा क्या?

धमकी देने वाले शख्स ने अपना नाम उस्मान बताया है। उसने कहा कि दाऊद मोदी सरकार से डरता नहीं है। बता दें कि हाल में कुछ ऑडियो सामने लाए गए थे जिसमें दाऊद गुलशन कुमार की हत्या के आरोपी नदीम सैफी को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए अपने एक साथी से बात कर रहा था। ऑडियो मीडिया में आने के बाद, चौधरी ने पत्रकार को धमकी दी है। उसने यह भी कहा कि दाऊद अपनी प्रॉपर्टी की नीलामी से बेहद नाराज है और वहां किसी को कोई निर्माण नहीं करने देगा।

बता दे कि मंगलवार को मुंबई के चर्चगेट के आईएमसी बिल्डिंग में स्थित किलाचंद कांफ्रेंस रूम में दाऊद की संपत्ति नीलामी की गई। उसकी तीन अहम संपत्तियों रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस को सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा। इसके बाद जुर्म की दुनिया का बेताज बादशाह डॉन दाऊद इब्राहिम बौखला उठा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग ओपन : सायना नेहवाल दूसरे दौर में, कश्यप, सौरभ बाहर

कोलून(हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला खिल...

आदित्य चोपड़ा से कभी झूठ नहीं बोलते करण जौहर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि इ...

top