Friday, November 17,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छात्रा को क्लासरूम में प्रोफेसर के सामने निर्वस्त्र कर बनाया विडियो 

Publish Date: November 15 2017 11:59:36am

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : ओडिशा के मालकानगिरि जिले के एक कॉलेज के क्लास रूम में दिनदहाड़े एक छात्रा को प्रोफेसर के सामने निर्वस्त्र कर उसके साथ जबर्दस्ती की कोशिश हुई और अश्लील विडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी गई। पीडि़ता ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

पीडि़ता की ओर से पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 7 नवंबर को वह अपना अपना बैग क्लासरूम में ही भूल गई थी। जब वह दोबारा क्लासरूम में पहुंची तो उस समय वहां कोई नहीं था। जब वह बैग लेकर जाने लगी तभी तीन लोगों ने रोक लिया और उसे धोखे से दूसरे क्लासरूम में ले गए जहां पहले से एक प्रोफेसर मौजूद थे। तीनों आरोपी ने उसे प्रोफेसर के सामने निर्वस्त्र होने को कहा। जब उसने विरोध किया तो उसका मुंह बंद करके उसे जबरन  निर्वस्त्र किया गया और इसके बाद आरोपियों ने उसका विडियो बनाया। साथ ही धमकी दी कि अगर उसने इसका विरोध किया या किसी को भी घटना की जानकारी दी तो विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जाएगी। 

डर के कारण पीडि़ता ने पुलिस में देर से शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनकी छात्रा से पहचान कराई जाएगी। पुलिस के अनुसार आरोपी कॉलेज के छात्र भी नहीं हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


पीवी सिंधु भी हारीं, चीन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

फुझोउ (चीन) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की अग्रणी महिला बैडमिट...

छोटे पर्दे पर कमेडियन कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटे पर्दे पर अपनी हास्य कलाकार कप...

top