Wednesday, November 22,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

कपिल शर्मा के सैकड़ों फैंस से ठगी, शो के नाम पर बेच दी फर्जी टिकटें

Publish Date: November 15 2017 01:10:27pm

घरौंडा (राणा): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो करवाने के नाम पर सैकड़ों लोगों से लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। शो की तारीख 14 नवम्बर थी और समय शाम 7 बजे रखा गया था। ये शो जीटी रोड स्थित लश ग्रीन गार्डन में होना था। शो के लिए फ्रॉड आयोजकों ने करीब एक सप्ताह पहले ही टिकटों की बिक्री भी शुरू कर दी थी। मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे कपिल शर्मा का शो देखने के लिए जैसे ही पानीपत व आस-पास के क्षेत्र से दर्शक कोहंड के समीप जीटी रोड पर लश ग्रीन गार्डन पहुंचने लगे तो वहां पर पहले से ही मौजूद भारी पुलिस बल को देखकर हैरान रह गए।

पुलिस ने लोगों को समझाया कि आपके साथ शो के नाम पर धोखा हुआ है, तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पानीपत क्षेत्र से आए जितेंद्र, साहिल नागपाल, पूजा ने बताया कि उन्हें पानीपत क्षेत्र में 14 नवम्बर को आयोजित होने वाले कपिल शर्मा के शो के होर्डिंग जगह-जगह पर लगे दिखाई दिए और इन होर्डिंगों पर बकायदा जगह का नाम व आयोजकों के मोबाइल नम्बर भी अंकित थे। जिनसे सम्पर्क साधकर उन्होंने शो के बारे में जानकारी लेकर बुकिंग करवानी शुरू कर दी और आज सुबह से ही वे इस शो को देखने के लिए उत्सुक थे। जैसे ही असलियत उनके सामने आई तो वे खुद को ठगा-सा महसूस कर रहे है। कई गुस्साए प्रशंसकों ने आयोजकों व लश ग्रीन मालिक के खिलाफ बवाल काटते हुए गार्डन के मालिकों की भूमिका को संदिग्ध करार दिया है। 

लश ग्रीन के मालिक संदीप कुमार ने बताया कि 12 नवम्बर को  उन्हें करनाल एक्साइज विभाग से फोन के माध्यम से सूचना मिली थी कि आपके यहां कपिल शर्मा शो का आयोजन किया जा रहा है। इसका खर्चा करीब 10 लाख रुपए बताया जा रहा है। इसके लिए आप एक्साइज विभाग को 2 लाख, 80 हजार रुपए जमा करवाए। जब संदीप ने कहा कि उनके यहां पर कोई भी कार्यक्रम नही है तो शाम को ही कुछ अधिकारी गार्डन में जांच के लिए आए और पड़ताल करने के बाद वापस लौट गए। 13 तारीख को भी एक्साइज विभाग के अधिकारी काफी अधिकारी व कर्मचारी गार्डन पहुंचे और गार्डन की छानबीन की। संदीप कुमार ने बताया कि एक्साईज विभाग की तरफ से उनके एक नोटिस भी जारी किया गया है कि जिसमें कपिल शर्मा शो के आयोजन की बात पूछते हुए धनराशि जमा करवाने के आदेश जारी किए गए है। मंगलवार सुबह वे खुद एक्साईज विभाग व जिला उपायुक्त को मिलकर आए और लिखित में अपना स्पष्टीकरण दिया तथा पूरे मामले की सूचना घरौंडा पुलिस को दी। 

तीन कैटेगरी में की गई थी बुकिंग 
फ्रॉड आयोजकों ने बुकिंग के लिए तीन कैटेगिरी में टिकटों की बुकिंग की गई थी। पहली कैटेगरी में एक व्यक्ति के लिए 800 रुपए, कपल के लिए 1200 रुपए व फुल फैमिली के लिए 2000 रुपए का रेट तय किया गया था। टिकटों की बुकिंग के लिए ऑनलाईन व फोन की सुविधा दी गई थी। प्रशंसकों ने बताया कि ज्यादातर लोगों ने शो के लिए फोन पर ही बुकिंग करवाई है और सबसे ज्यादा कपल टिकटों की बुकिंग की गई है। साथ ही टिकट होम डिलवरी की भी सुविधा ग्राहकों के लिए मुहैया करवाई गई थी। टिकट मिलने के बाद है पैसे देने होते थे। फिलहाल ये नहीं पता चला है कि कितनी टिकटों की बिक्री हुई है। घरौंडा के थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि लश ग्रीन में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की अफवाह की शिकायत गार्डन के मालिक ने थाने में दी थी। एहतियातन गार्डन के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। यदि किसी प्रशंसक की कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।


 



WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हांगकांग ओपन : सायना नेहवाल दूसरे दौर में, कश्यप, सौरभ बाहर

कोलून(हांगकांग) (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला खिल...

आदित्य चोपड़ा से कभी झूठ नहीं बोलते करण जौहर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि इ...

top