Sunday, December 10,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

केजरीवाल सरकार को आयकर नोटिस पर गर्म हुई दिल्ली की सियासत

Publish Date: November 28 2017 12:21:12pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आम आदमी पार्टी को मिले आयकर विभाग के करीब 31 करोड़ रुपये के नोटिस पर कांग्रेस और भाजपा ने सवाल उठाए है। एक प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली के कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र को इस मामले में चुप्पी साधने और आप के प्रति नर्म रुख अपनाने के बजाए जांच की कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि जिसने राजनीति में परिवर्तन करने और चंदे से मिली रकम को पारदर्शी बनाने का दावा करने वाली पार्टी को आयकर विभाग ने 30 करोड़ रुपये का नोटिस थमाया है। 

वहीं, भाजपा के राज्य अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा आप को ब्लेम गेम की बजाए आयकर विभाग और अधिकारियों को भेजे गए नोटिस पर अपने जवाब से संतुष्ट कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपने गठन के समय से ही आम आदमी पार्टी का वित्तीय प्रबंधन संदेह में रहा है और आज आयकर विभाग का नोटिस लंबी सुनवाई के बाद आया है, इसीलिए अब पार्टी के पास मासूम बनने की कोई वजह नहीं है।

सोमवार को दिल्ली की केजरीवाल सरकार को आयकर विभाग ने 30.67 करोड़ रुपये टैक्स चुकाने का आदेश दिया था। इस आदेश को केजरीवाल सरकार ने फर्जी करार दिया था, इसके बाद दिल्ली की राजनीति में आम आदमी पार्टी की फंडिंग को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धर्मशाला वनडे: श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया

धर्मशाला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (13 रन प...

top