Monday, December 11,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

ऐंजलिना जोली जैसी दिखने के लिये कराई 50 सर्जरी, देखें क्या हुआ हाल

Publish Date: December 01 2017 01:42:21pm

तेहरान (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हॉलीवुड अभिनेत्री एंजोलिना जोली की लोकप्रियता का अंदाजा लगाना मुश्किल है। दुनियाभर में उनके करोड़ों फैंस हैं। फिल्मी हस्तियों को अपना आदर्श मानने वाले युवा आजकल किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं लेकिन कई बार यह जुनून उन्हें फायदा कम तथा नुकसान ज्यादा पहुंचाता है। ईरान की रहने वाली एक लड़की ने अपनी प्रिय अभिनेत्री एंजोलिना जोली जैसी दिखने के लिये 50 सर्जरियां करा डाली लेकिन उनके जैसी दिखने के चक्कर में लड़की ने सिर्फ अपनी मूल पहचान खो दी बल्कि अपने चेहरे को बहुत नुकसान पहुंचा दिया।
 
इस लड़की का नाम है सहर। इस बारे में सहर का कहना है कि वह एंजोलिना की तरह दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। 19 वर्षीय सहर ने बताया कि वह खाने-पीने में भी बहुत सावधानी बरतती हैं और अपना वजन 40 किलोग्राम से ऊपर नहीं होने देतीं लेकिन ऐंजलिना सी दिखने की चाहत में सहर ने अपने असली नैन-नक्श भी खो दिए। सहर अकसर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख 7 हजार फॉलोअर्स हैं। 

इतनी सर्जरियों से गुजरने के बाद सहर ने गाल तक छिदवा लिए हैं। एंजोलिना की तरह उसने बालों का रंग भी पूरी तरह से बदल लिया। उसका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ चुका है और बिगड़े चेहरे की वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। उनकी तस्वीर आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। लोग उन्हें जॉम्बी और कार्टून तक कह रहे हैं। हालांकि इतनी आलोचना होने के बावजूद सहर को इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वे चाहती है कि लोग उसे एंजोलिना की तरह जानें और पहचानें न कि जॉम्बी की तरह।

 

Image result for 19 वर्षीय सहर

Image result for 19 वर्षीय सहर



WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एचडब्ल्यूएल फाइनल्स : आस्ट्रेलिया ने अर्जेटीना को मात दे जीता खिताब

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेनाल्टी कॉर्नर विशेषज्ञ ब्ले...

कुछ ऐसा था विराट-अनुष्का की शादी का नजारा, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जिन तस्वीरों का इंतजार पूरा देश कर रहा था, आखिरकार वह तस्...

top