Sunday, December 10,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

बेटे की चाहत में मां ने घोटा बेटी का गला, वाशिंग मशीन में डाली लाश 

Publish Date: December 04 2017 02:24:29pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): गाजियाबाद के निवाड़ी थाना इलाके में ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपनी 3 महीने की बच्ची का गला घोट कर हत्या कर दी और उसके शव को वाशिंग मशीन में छुपा दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
 
जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले आरती की शादी गाजियबाद के निवाड़ी थाना इलाके में मोहित से हुई थी। उन दोनों को एक बेटी हुई थी। उसका नाम शिवानी था। बेटे की चाहत में बेटी के पैदा होने से आरती काफी परेशान थी। घर में कोई न होने पर आरती ने अपनी बच्ची का चुन्नी से गला घोट दिया। हत्या करने के बाद बच्ची की लाश को वाशिंग मशीन में रखे कपड़ों के ढ़ेर में छुपा दिया। उसके परिजन घर से बाहर गए हुए थे। वापस आने पर पता चला कि बच्ची घर में नहीं है। इसे लेकर आरती और उसकी सास में झगड़ा होने लगा। फिर आरती ने शोर मचाया कि उसकी बच्ची को कोई ले गया, फिर कहने लगी कि बच्ची को कोई जंगली जानवर उठा कर ले गया है। पुलिस को बच्ची के गायब होने की सूचना दी गई। आरती के बयान बदलने पर पुलिस को शक हुआ, और उससे कड़ी पूछताछ की गई। जिसके बाद आरती ने सारा सच उगल दिया।

बच्ची के पिता मोहित ने बताया कि शिवानी के जन्म के बाद से ही आरती दुखी रहती थी। उसे बेटे की चाहत थी। इतना ही नहीं वह शिवानी को अपना दूध भी नहीं पिलाना चाहती थी, वह बार-बार गला घोंटकर बेटी को मारना चाहती थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धर्मशाला वनडे: श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया

धर्मशाला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (13 रन प...

top