Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

पुलिस के सामने गुंडागर्दी का नंगानाच, देखें वीडियो 

Publish Date: December 04 2017 09:32:57pm

नंगल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सोमवार शाम को नंगल में उस वक्त गुंडागर्दी का नंगानाच देखने को मिला, दब पुलिस के सामने ही दो गुट भिड़ गए। हैरानी की बात ये रही कि इस दौरान पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद था, लेकिन मारपीट को रोकने की बजाय वह मूकदर्शक बनकर उन्हें देखते रहे। यही नहीं, जब कुछ स्थानीय लोगो ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्हें भी पुलिसकर्मी ने रोकते हुए हिदायत दे डाली की क्या जरूरत है पंगे में पड़ने की।

शहर में नौजवानों की गुंडागर्दी अब हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। पुलिस कर्मचारियो की ढील का फायदा नौजवान यहा खूब उठा रहे है। मामला नंगल पुलिस स्टेशन से केवल 500 मीटर की दूरी का है। बीती रात किसी बात को लेकर युवकों के 2 गुट भिड़ गए। इस लड़ाई में खूब डंडे,लात ,घुसे,लोहे की रोडे चली और हाथा पायी भी हुई। जिसे पुलिस कर्मी दूर खड़े देखते रहे। खास बात जो देखने को मिली वह मौके पर मौजूद उस पुलिस कर्मी की है जो खुद तो लड़ाई को रुकवाने के लिये आगे नही गया बल्कि उसने उन स्थानीय लोगो को भी रोक दिया जो बीचबचाव करने के लिए आगे जाने की कोशिश कर रहे थे।इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गया जिसे इलाके में खूब शेयर किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उक्त लड़ाई झगड़े में जहा गाडियो के शीशे तक टूट गए वही कुछ लोगो को चोटे भी लगी है जिन्हें इलाज के लिए बी बी एम बी के केनाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।इस लड़ाई को सरे बाजार भाखड़ा बांध को जाने वाले मुख्यमार्ग पर होने वजह से जानकारी शहर में फैलते ही लोगो मे काफी दहशत तो देखी ही गयी।पुलिस कर्मी की मौजूदगी में हुई घटना की भी हर और खूब चर्चा है।इस संबंध में एस एच ओ पवन कुमार चौधरी ने बताया लड़ाई झगड़े का मामला तो सामने आया है जांच की जा रही है। उन्होंने पुलिस कर्मियों के सामने हुई घटना की जानकारी न होने की बात कही। उधर डी एस पी रमिंदर सिंह काहलो से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा की इस तरह की घटना में किसी भी पुलिस कर्मी की लापरवाही सामने आती है तो बनती करवाई की जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top