Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

सौतेली मां ने बच्ची को बोरी में भरकर पीटा

Publish Date: December 05 2017 12:17:59pm

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सेक्टर-29 में परिवार के साथ रहने वाली पांच साल की बच्ची को बोरी में बांधकर बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में बच्ची को पीटने वाली उसकी सौतेली मां है। बच्ची के शरारत करने और चॉकलेट के लिए जिद करने पर महिला उसे बेरहमी से पीटती हुई दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद बच्ची के पिता मनमोहन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी जसप्रीत कौर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस ने सेक्शन 75 जस्टिस जुवेनाइल एक्ट व आइपीसी की धारा 323 के तहत केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी के अनुसार मामले की जांच के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार किया जाएगा। 

पिता मनमोहन सिंह घर के पास ही खाने-पीने का स्टॉल लगाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि जसप्रीत कौर ने कुछ दिन पहले उनकी मासूम बच्ची का पैर भी तोड़ दिया था। इस बारे में उन्हें उनके बेटे ने बताया भी था, लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ था। इस बारे में उन्हें उनके बेटे ने बताया भी था, लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ था। 

थाना प्रभारी देवेंदर सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो अप्रैल 2017 में बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि यह वीडियो बच्ची के पिता ने बनाई थी, जबकि मनमोहन सिंह का कहना है कि यह वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि उनके 12 वर्षीय बेटे ने बनाई है। वीडियो किसने बनाई जांच चल रही है। मनमोहन सिंह ने बताया कि उन्होंने तो यह सोचकर दोबारा शादी की थी कि उनके दोनों बच्चों को मां का प्यार मिल जाएगा। बेटे ने कई बार सौतेली मां की शिकायत की थी, लेकिन यकीन नहीं हुआ। इसके बाद बेटे ने यह वीडियो बनाकर दिखाया। ऐसी मां को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

सोमवार को पिता मनमोहन सिंह ने चंडीगढ़ कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में भी शिकायत ंकी। वहीं कमीशन की चेयरपर्सन हरजिंदर कौर ने कहा कि मासूम बच्ची के साथ ऐसी क्रूरता बेहद संगीन अपराध है। इसकी जांच की जा रही है और पुलिस को भी शिकायत दी जा चुकी है। इसके अलावा माता-पिता को कमीशन की ओर से समन भी भेजा जा चुका है।

मनमोहन सिंह ने बताया कि करीब एक महीने पहले जसप्रीत कौर ने सुसाइड की कोशिश की थी। इसके बाद जसप्रीत कौर ने उनके खिलाफ वूमेन सेल में शिकायत कर दी। इस मामले में बुधवार को दोनों को वूमेन सेल पुलिस ने पेश होने के लिए बुलाया है।

पुलिस के अनुसार मनमोहन सिंह की पहली पत्नी की मौत कैंसर से हुई थी। उससे मनमोहन सिंह को एक बेटा और एक बेटी है। 2016 में मनमोहन सिंह ने जसप्रीत कौर से दूसरी शादी कर ली। उसके पति की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। उसकी भी सात साल की बेटी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top