Monday, December 11,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

इस अभिनेत्री से फैन ने सरेआम मांगी किस , बदले में यह मिला 

Publish Date: December 05 2017 03:06:38pm

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : खूबसूरत अभिनेत्री अदा शर्मा से उनके एक फैन ने खुलेआम किस करने की रिक्वेस्ट की। इस बात पर अभिनेत्री नाराज हो गई तथा उन्होंने उस फैन की रिक्वेस्ट को फौरन खारिज कर दिया। इस बात को लेकर नाराज फैन ने ट्विटर पर कुछ लोगों के साथ अभिनेत्री को ट्रोल करना आरंभ कर दिया। उन्होंने अभिनेत्री द्वारा फिल्म कमांडो 2 में किये गये किस का हवाला देते हुये कहा कि जब वे फिल्म में इतना लंबा किस कर सकती हैं तो किसी फैन को किस क्यों नहीं कर सकती? इस बात को लेकर अदा शर्मा भड़क गई और उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्विट करके उन फैन्स को जमकर लताड़ लगाई।

उन्होंने कहा पिछले तीन सालों में मैंने कभी ट्विटर पर इस तरह अपना गुस्सा जाहिर नहीं किया। लेकिन मुझपर इल्जाम लगाकर उकसाया गया है। कि मेरे एक हार्मलेस किस न देने के कारण किसी की बेइज्जती हुई है। यहां मैं लड़कियों के लिए कुछ बातें बताना चाहती हूं उन्होंने लिखा, मेरे लिए किस हार्मलेस नहीं है। तुम कहते हो कि इसमें क्या बड़ी बात है लेकिन तुम होते कौन हो ये तय करने वाले की मेरे लिए बड़ी बात क्या है और छोटी बात क्या है? ये निर्णय मैं लुंगी कि मुझे किसे किस करना चाहिए और किसके साथ आय कांटेक्ट बनाना चाहिए। अपने आगे के ट्वीट में अदा ने लिखा, अगर एक लड़का मुझसे पहली बार मिलता है तो अपने शरीर के किसी भी अंग पर मुझे किस करने को कह है तो जाहिर से बात है उसे मेरी और से एक मुक्का ही मिलेगा। मुझसे बच के रहना मैं अपने घुटने और कोहनी को एक्सपोज कर सकती हूं। और हां मैंने अपने स्पाइन और शोल्डर भी दिखाए हैं। लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं किसी के भी साथ शारीरिक संबंध बना लूंं (शारीरिक संबंध हाथ मिलाकर भी किया जा सकता है)

अदा ने 'कमांडो 2 के बारें में बात करते हुए कहा, कमांडो 2 में भावना रेड्डी ने पब्लिक में किस किया था हयाती ने फिल्म 'हार्टअटैक में 1 घंटा 45 मिनट किस किया था। लेकिन मैं वो नहीं अदा शर्मा हूं मैं खुश हूं की मेरे परफॉरमेंस आपको ये विश्वास करवाते हैं कि मैं उन लोगों में से हूं लेकीन असल में मैं रियेक्ट करती हूं, ड्रेस करती हूं, सांस लेती हूं और अलाग तरह से रहती हूं। अंत में उन्होंने कहा, मैं लड़कों से, मर्दों से प्रेम करती हूं और हर प्रकार के मेल जेंडर के प्रति मेरे मन में कोई गलत भावना नहीं है मेरी जिंदगी में कई बेहतरीन आदमी रहे हैं जैसे की मेरे पिता, दादाजी, दोस्त, डायरेक्टर्स, एक्टर्स जिनके साथ मैंने काम किया है। ये कोई मर्दों के खिलाफ वाली बात नहीं है।

 अदा शर्मा के लिए इमेज परिणाम

 अदा शर्मा के लिए इमेज परिणाम

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एचडब्ल्यूएल फाइनल्स : आस्ट्रेलिया ने अर्जेटीना को मात दे जीता खिताब

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेनाल्टी कॉर्नर विशेषज्ञ ब्ले...

top