Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

कपास चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई , वीडियो वायरल हुआ तो इंस्पेक्टर सस्पेंड

Publish Date: December 05 2017 07:10:30pm

फतेहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): फतेहाबाद में एक युवक पर कपास चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। उसके कपड़े फाड़ दिए और जख्मी कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिसकर्मी युवक को अस्पताल ले जाने की बजाए थाने ले गए। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गया। युवक की पिटाई की घटना का वीडियो सोमवार देर रात वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं मामले में दो अन्य कर्मचारियों के खिलाफ जांच जारी है। भूना के प्रवीन कुमार को सोमवार दोपहर कुछ लोगों ने कम्बोज मंडी में कपास की ढेरियों से चोरी करने का आरोप लगाकर पकड़ लिया। 

 मौके पर भीड़ जुट गई, जिन्होंने प्रवीन की जमकर पिटाई की। उसके कपड़े फाड़ दिए। ऐसी हालत कर दी कि प्रवीन से बोला भी नहीं जा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी।  पुलिस प्रवीन को अस्पताल ले जाने की बजाए थाने ले गई। जबकि प्रवीन जख्मी हालत में था। इस दौरान सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह साथ थे। महेंद्र सिंह ने इस युवक को एक एसपीओ और एक होमगार्ड को सौंप दिया। वह वहां से फरार हो गया। किसी ने युवक की पिटाई के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने की कार्रवाई
 वीडियो वायरल हुआ तो डीएसपी रविंद्र तोमर ने सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया। वहीं होमगार्ड और एसपीओ के खिलाफ जांच जारी है। रविंद्र तोमर ने कहा कि यदि लड़का शिकायत देता है तो मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मैं यहां फुटबाल के लिए आया हूं :माराडोना

 बारासात (पश्चिम बंगाल) (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिम बंगाल के...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top