Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

आरटीवी संचालक की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या

Publish Date: December 05 2017 07:32:31pm

बहादुरगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज):यहां बस स्टैंड पर दिनदहाड़े दो हमलावरों ने एक आरटीवी बस आपरेटर गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है जिसके बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड और आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल रहा। बताया जाता है कि कॉन्ट्रैक्टर ने हमलावरों को दूर से ही आते देख लिया था। इसके बाद वह भागकर मिठाई की एक दुकान में घुस गया,लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। 

मृतक की पहचान रानीखेड़ा के मिंटू के रूप में हुई है। उसने दिल्ली में निजी तौर पर चलने वाली बस ठेके पर ले रखी थी। दिल्ली टिकरी बॉर्डर से पीरागढ़ी के बीच चलने वाली इस बस पर वह खुद ही कंडक्टरी भी करता था। मंगलवार को उसकी उस वक्त हत्या कर दी गई, जब बस यहां बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन पर आकर रुकी ही थी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।पुलिस के मुताबिक ड्राइवर मुकेश ने स्टैंड पर बस रोकी और बस से ऑपरेटर मिंटू नीचे उतरा ही था कि पहले से घात लगाकर बैठे दो हमलावरों ने उसे गोली मार दी। उसने दूर से ही हमलावरों को अपनी तरफ आते देख लियाए जिसके बाद वह जान बचाने के लिए बस स्टैंड के पीछे की तरफ भागकर मिठाई की एक दुकान में भी घुस गया, लेकिन एक गोली लगने के बाद जब वह दुकान के पिछली तरफ गली में निकला तो वहीं गिर गया।

लोगों ने की हमलावरों को पकडऩे की कोशिश
इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां मारकर उसे वहीं पर ढेर कर हमलावर भागने लगे तो लोगों ने उन्हें पकडऩे की कोशिश की, लेकिन काफी दूर तक पीछा किए जाने के बावजूद पकड़े नहीं जा सके। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। पुलिस पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान चला रही है, लेकिन अभी बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।  एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के पीछे गांव की रंजिश सामने आ रही है। पूरी जांच के बाद ही स्थिति साफ होगी। हत्या के आरोप में जिन पर शक है उनकी तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक को तीन गोलियां लगी हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top