Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

बिग बॉस के सेट पर चला सरकारी बुलडोजर

Publish Date: December 06 2017 09:37:11am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल (एलएमसी) ने सोमवार को बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चला दिया गया, यानी काउंसिल ने वहां बने 13 अवैध टॉयलेटों को तोड़ दिया है। हालांकि म्युनिसिपल के एंटी-अतिक्रमण दल के इस कदम का बिग बॉस के स्टाफ ने काफी विरोध भी किया, लेकिन टॉयलेट्स अवैध थे इसलिए उन्हें तोड़ दिया गया। 

रिपोट्र्स के मुताबिक काउंसिल की तरफ से पहले इस मामले में बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन उनकी तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर यह कदम उठाया गया। एलएमसी के सीईओ सचिन पवार का कहना है, हमने उन्हें 27 नवंबर को नोटिस भेजा था, लेकिन जब सात दिनों के अंदर भी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला तब वहां बने अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया गया। पवार ने बताया कि बॉम्बे प्रोविंशियल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट (बीपीएमसी) के तहत यह कार्रवाई की गई है। इस एक्ट के तहत किसी अवैध निर्माण के खिलाफ नोटिस भेजने के 1 दिन के अंदर ही उसे गिराया जा सकता है।

पवार ने बताया कि नोटिस भेजने के सात दिनों के बाद भी किसी बिग बॉस स्टाफ ने इस मामले में बात करना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने बताया, च्अवैध टॉयलेटों को गिराते वक्त कुछ लोगों द्वारा विरोध भी किया गया, लेकिन हमारी टीम ने इन विरोधों के बाद भी अपना काम किया और अवैध निर्माण को ढहा दिया गया।ज् एलएमसी ने बताया कि उन 13 टॉयलेट ब्लॉक्स के अलावा वहां कुछ ऐसे ब्लॉक्स भी थे जिनके निर्माण के लिए स्वीकृति दी गई थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top