Sunday, December 10,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, बेटा गायब

Publish Date: December 06 2017 09:44:04am

ग्रेटर नोएडा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख इलाके ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 में एक मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से बैट से पीट-पीट कर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। 
मृतकों के नाम अंजलि अग्रवाल और मणि कनिका है। पुलिस इस घटना में लूट की वारदात से इंकार कर रही है। परिवार में छह सदस्य बताये जाते है जिसमें एक बेटा घटना के बाद से गायब है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया बीती रात ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके में गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 मैं अंजली नामक महिला अपने परिवार के साथ रहती थ।

बीती रात पुलिस ने एक रिश्तेदार की सूचना के आधार पर मकान का दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर पलंग पर मां-बेटी की लाश पड़ी थी। पुलिस ने बताया कि अंजली के रिश्तेदार चार दिसंबर की शाम से लगातार फोन पर संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन बात नहीं हो पा रही थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। महिला के पति व्यापार के संबंध में कहीं बाहर गए हुए हैं जबकि उसके ससुर एक विवाह समारोह में गए हुए थे। महिला का बेटा प्रखर उर्फ राघव (15), जो मयूर पब्लिक स्कूल में दसवी का छात्र है, घटना के बाद से गायब बताया जा रहा है।

पुलिस को शवों के पास लकड़ी का बैट पड़ा मिला जिस पर खून के निशान है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस जांच में डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम की टीम मौके पर मौजूद है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है समाचार लिखे जाने तक इस मामले में कोई सुराग मिलने से पुलिस इंकार कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धर्मशाला वनडे: श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया

धर्मशाला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (13 रन प...

top