Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

दूध लेकर घर जा रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

Publish Date: December 06 2017 09:53:31am

होशियारपुर (हरमेश जैन) : शहर के दशहरा ग्राऊंड के समीप बीच बाजार में असमाजिक लोगों द्वारा एक आदमी को सरेआम गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। मृतक का नाम अमरीक सिंह बताया जा रहा है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है । गोली चलने की आवाज से शहर में दहशात का माहौल वन गया लोग डर के मारे पहले को घरों में चले गए। सुवह का समय होने का कारण बाजार में ज्यादा लोग नही थे परंतु जो थे उनकी जान पर वन आई थी। प्रात- 8 बजे चली गोली ने 55 साल के अमरीक के प्राण पखेरु उड़ा दिए। लोग दवी जुवान में हत्या का कारण कोई पुरानी रंजिश वता रहे है।

 पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के परिवार के ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। जिस समय अमरीक सिंह को गोली मारी गई इस समय वह लोगो के घर दूध डालने जा रहा था। इस हत्या के विरोध में परिवार वालों व साथियों ने होशियारपुर दसूहा राज्य मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। जिससे सडक पर ल वा जाम लग गया। जो समाचार लिखे जाने तक जारी था। घटना के बाद शहर के बाजार बंद हो गए। यह कोई पहली घटना नही है जब गढ़दीवाला में किसी को सरेआम गोली मार कर उसकी हत्या की गई हो। पर लगता है कि पुलिस ने पिछली घटना से कोई सवक नही लिया। अगर पुलिस सर्तक होती तो अमरीक के हत्यारों को आागने का अवसर ही नही मिलता। इस मौके पर आम अदमी पार्टी के नेता बलवीर सिंह, पार्षद रछपाल सिंह, मनजीत सिंह रोबी, राजू के इलावा मृतक के परिजन व शहर के गणमान्य लोग मौजूद थे

जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारे: एस.एस.पी. जे . इलनचेलियन
घटना के बाद मौके पर पहुंचे एस.एस.पी. जे . इलनचेलियन ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही हत्यारों को काबू कर लेगी। उन्होने कहा कि इससे पहले भी पुलिस ने कई हत्या के मामलों को सुलझाया है । उन्होने कहा कि किसी को भी माहौल खराव करने की इजाजत नही दी जाएगी। इस मौके पर उनके साथ एस.पी. हरप्रीत सिंह मंढेर, डी.एस.पी. राजिंदर शर्मा व रविंदर सिंह. एस.एच.आे. जसकमल सिंहभी  मौजूद थे। खून से लथपथ पड़ा अमरीक सिंह का शव, मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी, शव को सड़क पर रखकर जाम लगाते हुए परिवारिक सदस्य, एस.एस.पी. होशियारपुर बातचीत करते हुए, डी.एस.पी. दसूहा लोगो से बातचीत करते हुए तथा सुनसान पड़ा बाजार।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top