Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

चलती ऑटो में महिला से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: December 06 2017 09:54:29am

हिसार  (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हरियाणा के हिसार कैंट एरिया में चलते ऑटो रिक्शा में एक महिला से गैंगरेप किया गया। ऑटो चालक और उसके दो साथी एक महिला का अंधेरे में गैंगरेप करने के बाद फरार हो गए। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

þपुलिस के मुताबिक, 27 वर्षीय पीडि़ता हिसार के बरवाला में ब्यूटी पार्लर चलाती है। शनिवार रात करीब 8 बजे हिसार बस स्टैंड पहुंचने के बाद उसने घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया। उसमें दो सवारियां पहले से ही बैठी हुई थीं। दोनों सवारियां छोटी सतरोड पर उतर गईं। वहां स्ट्रीट लाइट नहीं थी। आरोपी चालक सवारियां उतारने के बाद ऑटो हिसार कैंट के मुख्य दरवाजे को पार करने के बाद फुट ओवर ब्रिज की दूसरी तरफ सर्विस लेन पर ले गया। वहां पहले से मौजूद उसके दो साथी ऑटो में बैठ गए और वे महिला सूनसान जगह पर ले गए।

तीनों आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसे कैंट के समीप अंधेरी सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए। महिला ने घर पहुंचकर आपबीती पति को बताई। पति पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचा। पति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता के पति की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर और उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो की तलाश जारी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top