Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

गुडिय़ा मामला: सीबीआई की आधा दर्जन मजदूरों से पूछताछ

Publish Date: December 06 2017 11:05:17am

शिमला/ऊषा शर्मा: कोटखाई गुडिया प्रकरण के गैंगरेप व मर्डर मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने मंगलवार को आधा दर्जन मजूदरों से पूछताछ की। यही नहीं इसी मामले में सीबीआई ने बीते सोमवार को भी हलाइला में 2 ठेकेदारों सहित लोक निर्माण विभाग के कुछ कर्मचारियों से पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि हलाइला में कुछ महीनों पूर्व ही बागवानी विभाग के भवन का निर्माण कार्य पूरा हुआ है।  

बागवानी विभाग के इस भवन निर्माण का कार्य गुडिया मामला सामने आने के आस पास ही पूरा हुआ था। ऐसे में जांच एजैंसी ने निर्माण कार्य में लगे ठेकेदरों व मजूदरों से पूछताछ कर आरोपियों के बारे में जानकारियां जुटाने के प्रयास किए। बागवानी विभाग के भवन निर्माण का कार्य लोक निर्माण विभाग के माध्यम से करवाया गया। सीबीआई की 3 टीमें गुडिया मामले की जांच में जुटी हुई है। इनमें एक टीम कोटखाई के हलाइला तो दूसरी टीम बानकफूर में मोर्चों संभाले हुए है जबकि तीसरी टीम बीते दिन ही छानबीन की प्रकिया अमल में ला शिमला लौटी है। 

3 टीमों में 10 के करीब जांच अधिकारी शामिल है। सूत्रों के अनुसार आगामी दिनों में भी सी.बी.आई. पूछताछ का दौर जारी रहेगा। केंद्रीय जांच एजेंसी गुडिया के आरोपियों तक पहुंचने के लिए हर पहलू को खंगाल रहीं है। जांच एजेंसी अब तक 1 हजार से अधिक लोगों के ब्लड़ सैंपल भी लिए जा चुके है। इनमें से कुछ ही रिपोर्ट आ चुकी है जबकि कुछ ही आनी बाकी है। इसके साथ ही जिन लोगों के सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुए थे, उनसे भी जांच एजैंसी पूछताछ कर चुकी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एचडब्ल्यूएल फाइनल्स : आस्ट्रेलिया ने अर्जेटीना को मात दे जीता खिताब

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेनाल्टी कॉर्नर विशेषज्ञ ब्ले...

top