Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

हॉट तस्वीरों से सुर्खियों में है रक्षा मंत्रालय की प्रवक्ता, इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Publish Date: December 06 2017 12:51:01pm

मास्को (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महिलाओं की सुंदरता केवल सिनेमा जगत तक सीमित नहीं है। सिनेमा की चारदीवारी के बाहर भी दूसरे कई प्रतिष्ठानों में ऐसी महिलाएं दिख जाएंगी, जो सुंदरता में अभिनेत्रियों तक को मात देती है, जबकि इनका संबंध दूर-दूर तक फिल्म जगत या मॉडलिंग से नहीं होता है, लेकिन वह फैशन, लुक्स, अपने ड्रेसिंग सेंस, और ओनी ख़ूबसूरती के मामले में अच्छों-अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं। ऐसी ही एक बला की खूबसूरत महिला रक्षा मंत्रालय की प्रवक्ता हैं। वह आजकल अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। उनकी हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है। 

आमतौर पर सरकारी अधिकारियों का नाम सुनते ही दिमाग में उनकी एक ऐसी तस्वीर उभरती है कि वह बोरिंग और ढीले-ढाले से होंगे, लेकिन हम एक ऐसी सरकारी कर्मचारी से आपका सामना करवाना चाहते हैं, जिसे देखकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे। उसकी लुक्स और उसकी हॉटनेस पर लोग उनके दीवाने हैं। रूस के रक्षा मंत्रालय की इस प्रवक्ता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं और उनकी खूबसूरती की चर्चा का मुद्दा बन गई है।

रूस आजकल फिर से सुर्खियों में है, लेकिन व्लादिमीर पुतिन की वजह से नहीं, बल्कि वहां के रक्षा मंत्रालय की एक प्रवक्ता रोसियाना मार्कोवस्कियाना की वजह से। वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक रशियन फेड्रेशन ने हाल ही में डिफेंस मिनिस्टर सेरगी शोइगु की नई प्रवक्ता के तौर पर रोसियाना को नियुक्त किया है। रोसियाना अपने लुक्स की वजह से बहुत पॉपुलर हो गई हैं और उनकी तस्वीरों को इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है। रोसिजाना को लोग डिफेंस क्यूटी या रशियन में ओबोरोन्याशा कहकर पुकार रहे हैं। 

गहरी नीली आंखों और भूरे बालों वाली रोसियाना की उम्र महज 26 साल है। रोसियाना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट दिसंबर 2012 में सक्रिय किया था और तब से अब तक इस पर महज 163 तस्वीरें पोस्ट की हैं। हालांकि उनकी इन गिनी चुनी तस्वीरों के दम पर ही उन्हें करीब 1 लाख 69 हजार लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एचडब्ल्यूएल फाइनल्स : आस्ट्रेलिया ने अर्जेटीना को मात दे जीता खिताब

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेनाल्टी कॉर्नर विशेषज्ञ ब्ले...

top