Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
खेल

मैच के परिणाम से संतुष्ट हूं: चांडीमल

Publish Date: December 06 2017 06:33:59pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल ने भारत के खिलाफ तीसरे तथा सीरीज़ के आखिरी कोटला टेस्ट के बुधवार को ड्रा समाप्त होने पर संतुष्टि जताई तथा बल्लेबाज़ों के संयमित प्रदर्शन पर उनकी प्रशंसा की। भारत ने श्रीलंका के सामने तीसरे और अंतिम टेस्ट में जीत के लिए 410 रन का विशाल लक्ष्य रखा था और मेजबान जीतने के प्रबल दावेदार थे। लेकिन मेहमान टीम के बल्लेबाज़ों ने पांचवें और आखिरी दिन पांच विकेट पर 299 रन बनाकर मैच को ड्रा करा दिया। श्रीलंका ने इस सीरीज़ को 0-1 से गंवाया लेकिन तीन मैचों की सीरीज़ में नंबर एक टेस्ट टीम भारत से दो मैच ड्रा भी खेले।

चांडीमल ने मैच के बाद कहा" हमारे लिये यह अच्छी सीरीज़ रही। हालांकि दूसरा टेस्ट ठीक नहीं था और हमने उसके बाद अपनी गलतियों से सीखा। हमारे खिलाडिय़ों और प्रबंधन को कड़ी मेहनत के लिये इसका श्रेय जाता है।" नागपुर में दूसरा टेस्ट श्रीलंका पारी और 239 रन से हारा था। उन्होंने कहा" हमारे खिलाडिय़ों ने कोटला में योजना के हिसाब से खेला। रंगना हेरात चोटिल थे तो सभी को एंजेलो मैथ्यूज से उम्मीदें थीं। धनंजय और रौशन ने इन मुश्किल परिस्थितियों में भारत के चुनौतीपूर्ण गेंदबाजों के सामने कमाल की बल्लेबाजी की। डिकवेला ने तो अलग ही तरह का क्रिकेट खेला। मैं हमारे टीम प्रदर्शन से काफी खुश हूं।" चांडीमल ने कहा" यहां आने से पहले मैंने अपनी तकनीक में बदलाव किया। मैंने बल्लेबाजी कोच के साथ काफी काम किया और नेट पर अभ्यास भी किया। मुझे इसका फायदा मिला। हमारे लिये कई बार स्थिति मुश्किल हुई।"

मैच में मास्क पहनकर खेलने को लेकर पूछने पर श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि हमारे खिलाड़ी प्रदूषण के आदि नहीं है। इसी कारण से मैच के दो दिन तो सभी को बहुत संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने कहा" हमने लड़कों से कहा कि प्रदूषण को भूल जाओ और केवल खेल पर ध्यान दो। मैच का आखिरी दिन बढिय़ा था ऐसा लगा हम श्रीलंका में है। हम भारतीय प्रशंसकों का भी धन्यवाद देंगे।" चांडीमल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया को उनके दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिये अपनी शुभकामनाएं भी दीं। भारत और श्रीलंका के बीच अब 10 दिसंबर से वनडे और ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मैं यहां फुटबाल के लिए आया हूं :माराडोना

 बारासात (पश्चिम बंगाल) (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिम बंगाल के...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top