Monday, December 11,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र के ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की हत्या, बेटे पर शक 

Publish Date: December 06 2017 07:35:47pm

नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी-2 में मां-बेटी की निर्मम तरीके से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस को मौके से खून लगा क्रिकेट बैट और धारधार हथियार मिला है। पुलिस को हत्या के पीछे घर से गायब मृतका के बेटे पर शक है, जिसकी तलाश की जा रही है। 
पुलिस के मुताबिक, बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी-2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल अपने परिवार सहित रहते हैं। वह कुछ दिन से कारोबार के सिलसिले में राजस्थान गए हैं। घर में पत्नी अंजलि अग्रवाल (42), बेटी मणिकर्णिका अग्रवाल (11) व बेटा प्रखर अग्रवाल (15) थे।

अंजलि अग्रवाल और बेटी मणिकर्णिका का बुधवार सुबह खून से सना शव बेड पर पड़ा मिला।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बुधवार को बताया, मंगलवार देर रात अंजलि अग्रवाल की मौसी के बेटे विराट ने पुलिस को सूचना दी कि सौम्य अग्रवाल के घर पर वह बार-बार फोन कर रहे हैं, लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा है। जब उन्होंने मौके पर आकर देखा तो घर के बाहर के गेट पर ताला लगा पाया।

उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर देखा तो घर के अंदर अंजलि और मणिकर्णिका का खून से लथपथ शव पड़ा था।

लव कुमार ने बताया, प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह हत्या चार दिसम्बर को की गई है। फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मृतका के बेटे प्रखर को खून से सने कपड़े को बदलते हुए पाया गया है। पुलिस को शक है कि यह हत्या बेटे ने की है। घटना के समय से वह फरार है। वह मयूर पब्लिक स्कूल में 10वीं का छात्र है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एचडब्ल्यूएल फाइनल्स : आस्ट्रेलिया ने अर्जेटीना को मात दे जीता खिताब

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेनाल्टी कॉर्नर विशेषज्ञ ब्ले...

top