Sunday, December 10,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

झंडा दिवस के लिए ओला व केंद्रीय सैनिक बोर्ड में करार  

Publish Date: December 06 2017 07:41:14pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): परिवहन के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय एप ओला ने सशस्त्र बल झंडा दिवस (एएफएफडी) के लिए धन जुटाने खातिर जागरूकता फैलाने के लिए केंद्रीय सैनिक बोर्ड (नई दिल्ली) के साथ साझीदारी की है। यह पहल सप्ताह भर चलने वाले बहुशहरीय फंड-रेजिंग अभियान का हिस्सा है। इसकी शुरुआत भारत के रक्षा मंत्रालय ने 1 दिसंबर को थी और यह 7 दिसंबर तक चलेगा। इस आयोजन के एक हिस्से के तौर पर ओला सैनिकों, वे पूर्व सैनिक जो ड्राइवर पार्टनर और ऑपरेटर के रूप में ओला से जुड़े हैं, को एएफएफडी में ओला के योगदान के लिए ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया था। एम्बेसेडर के रूप में ओला सैनिक ड्राइवर पार्टनर और ओला के ग्राहकों को सशस्त्र बल झंडा दिवस के बारे में जागरूक करेंगे।  
इस पहल के बारे में ओला के संस्थापक भागीदार प्रणय जिवराजका ने कहा, "युवा नागरिक होने के नाते हमारे बहादुर शहीदों के परिजनों और विकलांग हो चुके सैनिकों के पुनर्वास और कल्याण में योगदान देना हमारा दायित्व है। हमने एक सप्ताह लंबा अभियान शुरू किया है और सशस्त्र बल झंडा दिवस के लिए ड्राइवर पार्टनरों और ग्राहकों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए ओला सैनिकों को लेकर हमें गर्व है। मैं इस कार्य के प्रति उनके समर्पण के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं और अपने सभी ग्राहकों से आगे बढ़कर अपनी क्षमता के अनुसार दान करने का आग्रह करता हूं।
 केंद्रीय सैनिक बोर्ड के सचिव ब्रिगेडियर एम.एच. रिजवी ने कहा, देश के लिए बलिदान देने वाले सैनिकों के परिवारों के लिए जागरूकता फैलाने और धन जुटाने में हमारी मदद के लिए ओला के आगे आने पर हमें खुशी हो रही है। प्रत्येक रुपया शहीदों के परिजनों और विकलांग हो चुके सैनिकों के पुनर्वास और कल्याण के काम आएगा। ओला सैनिकों ने देश की सेवा की है और अब वह आम आदमी की सेवा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं सशस्त्र बल झंडा दिवस के लिए धन जुटाने की उनकी प्रतिबद्धता से प्रेरित हूं और इस प्रयास के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।धन जुटाने के इस अभियान के हिस्से के तौर पर, ओला के कर्मचारियों ने भी एएफएफडी फंड में योगदान देने का संकल्प लिया है। इसके अतिरिक्त, ओला के ड्राइवर पार्टनर भी इसमें योगदान देंगे। वह 10 राज्यों में स्थित ड्राइवर अटैचमेंट सेंटरों पर डोनेशन बॉक्सों में दान करेंगे। ओला प्रमुख शहरों में ओला कियोस्क पर आने वाले आम लोगों को सशस्त्र बल के झंडे वितरित करेगा और ग्राहकों से सप्ताह भर चलने वाले इस अभियान में योगदान देने का आग्रह करेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धर्मशाला वनडे: श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया

धर्मशाला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (13 रन प...

top