Sunday, December 10,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

 कैंटर से कुचलकर गार्ड की मौत, ग्रामीणों ने वाहन फूंका

Publish Date: December 06 2017 07:48:15pm

नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के गांव अट्टा फतेहपुर के पास मगंलवार देर रात अनियंत्रित कैंटर के कुचलने से एक सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने बुधवार सुबह कैंटर में आग लगा कर सड़क जाम कर दी। पुलिस और अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया। पुलिस के मुताबिक, दनकौर के लतीफपुर गांव निवासी अर्जुन एनआईटी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था।

मंगलवार देर रात वह ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर मोटरसाइकिल से आ रहा था। उसके साथ अमित नाम का युवक भी था। बीच रास्ते में अट्टा फतेहपुर के पास एक कैंटर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई और अमित गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसका उपचार नोएडा के निजी अस्पताल में चल रहा है। इस घटना को लेकर बुधवार सुबह कैंटर पक्ष और पीडि़त पक्ष के लोग गांव अट्टा फतेहपुर में पंचायत कर रहे थे। पंचायत में विवाद हो गया और आक्रोशित लोगों ने कैंटर में आग लगाकर सड़क पर जाम कर दिया।  दनकौर के थाना प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया और पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धर्मशाला वनडे: श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया

धर्मशाला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (13 रन प...

top