Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी स्टूडेंट को लेकर 3 याचिकाओं पर सुनवाई 8 को

Publish Date: December 06 2017 07:58:55pm

गुडग़ांव(उत्तम हिन्दू न्यूज): भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में बुधवार को आरोपी छात्र की ज्यूडिशियल कस्टडी खत्म हो गई। उसे कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि आज आरोपी छात्र के फिंगर प्रिंट, उसे बालिग मानने और परिजनों के तय समय से ज्यादा मिलने को लेकर भी बहस होनी थी। सीबीआई के वकील कोर्ट में नहीं पहुंचेए जिसकी वजह से अब अगली सुनवाई 8 दिसंबर को होगी।
 बता दें कि 8 सितंबर को भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया था। मामला सीबीआई के अधीन जाने के बाद 7 नवंबर को 11वीं कक्षा के छात्र को हिरासत में लिया था।
इन तीन याचिकाओं को लेकर होनी थी बहस
आरोपी छात्र को हिरासत में लेने के बाद सीबीआई ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में सीबीआई ने याचिका दायर की थी कि वह छात्र की उंगलियों के निशान लेना चाहते हैं। उधर, प्रद्युम्न के पिता के अधिवक्ता ने बोर्ड में यह याचिका दायर की थी कि बोर्ड द्वारा आरोपी छात्र को बाल सुधार गृह भेजने के बाद मिलने के लिए निर्धारित दिन व तय समय से अधिक समय तक परिवार मिला था। इतना ही नहीं परिजनों ने यह भी याचिका बोर्ड के समक्ष दायर की थी कि आरोपी ने गंभीर वारदात को अंजाम दिया है इसलिए उस पर वयस्कों की तरह मामला चलाया जाए। इस पर अदालत ने सोशल इनवेस्टिगेशन रिपोर्ट मांगी थी।  आज आरोपी जुवेनाइल की 14 दिन की न्यायिक अवधि भी समाप्त हुईए वहीं आरोपी की पेशी के साथ-साथ इन याचिकाओं पर भी सुनवाई की जानी थीए लेकिन अब अगली तारीख दे दी गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top