Sunday, December 10,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
बिज़नेस

खरीदें किराने का सामान, महीने के अंत में करें भुगतान

Publish Date: December 06 2017 08:43:05pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने सिंपल के साथ साझेदारी कर पोस्टपेड ग्रॉसरी शॉपिंग की पेशकश की है। इसमें ग्राहक प्रतिदिन ग्रोफर्स से न्यूनतम मूल्य पर किराने का सामान खरीद सकते हैं और घर पर आपूर्ति के साथ मासिक बिल का भुगतान कर सकते हैं। सिंपल के द्वारा अब ग्राहक महीने में किसी भी समय किराने का सामान और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं और महीने के अंत में एक बिल से पूरी राशि का भुगतान कर सकते हैं।

ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलबिंदर ढींढसा ने कहा, "हम 'पोस्टपेड ग्रॉसरी' सेवा की घोषणा कर प्रसन्न हैं, जो ऑफलाइन रिटेल के दोनों प्रकारों, सुपरमार्केट और स्थानीय किराना स्टोर्स के साथ हमारी मूल्य की पेशकश को बेहतर बनाता है। यह एक अनूठी सेवा है, जो संगठित (बचत) और पारंपरिक (उधार) रिटेल में ग्राहक को लाभ देती है।

सिंपल के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नित्या शर्मा ने कहा, हमें इस साझेदारी और किराने की खरीदारी को अधिक सुगम बनाकर खुशी हो रही है। ग्रोफर्स के उपयोगकर्ता अब लगातार किराने का सामान खरीद सकते हैं और उन्हें एक ही बिल का भुगतान करना होगा। किराने की सारी ऑनलाइन खरीदारी के लिए केवल एक बिल पाना अपने नजदीकी किराना स्टोर में खाता चलाने जैसा है।

प्रारंभिक चरण में, यह सेवा केवल ग्रोफर्स के नियमित ग्राहकों के लिए है। दूसरे चरण में ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिए पोस्टपेड ग्रॉसरी के सिंपल भुगतान विकल्प को विस्तारित करेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धर्मशाला वनडे: श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया

धर्मशाला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (13 रन प...

top