Tuesday, December 12,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

शॉपिंग टेल्स की विंटर सागा भव्य एग्जीबिशन होटल स्काईलॉर्क में शुरू 

Publish Date: December 06 2017 08:53:35pm

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज) - शॉपिंग टेल्स की विंटर सागा बुधवार को स्काईलॉर्क होटल में शुरू हो गई। दो दिन चलने वाली इस एग्जीबिशन में पंजाब के मशहूर निर्माताओं ने सर्दियों में पहने जाने वाले डिजानिंग सूट्स, स्वैटर्स, जैकेट्स, टराजर, शादियों और पार्टियों में पहनी जाने वाले सूट्स और ज्यूवैलरी के 45 स्टॉल लगाए हैं। एग्जीबिशन में लाइव म्यूजिक, खाने के स्टॉल, चाय, काफीस सॉफ्ट और हार्ड ड्रिंक्स फैशन के बीच स्वाद का तड़का लगाते नजर आए। शॉपिंग दौरान बच्चों के खेलने के और खाने का खास इंतजाम किया है। शॉपिंग टेल्स की दो महीने के भीतर ये दूसरी बड़ी एग्जीबिशन है। नए युग में फैशन के शौकीन धड़ल्ले से इस एग्जीबिशन का फायदा उठा रहे हैं। शॉपिंग करने आई सीमा गुलाटी ने बताया कि उन्हें इस तरह की एग्जीबिशन बेहद प्रभावित करती है। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि एग्जीबिशन में एक ही छत के तले बेहतर विरायटी मिलती है। बड़े ब्रांड्स की हर आइटम एग्जीबिशन में उपलब्ध रहती है। जिससे कम वक्त में उनकी खरीददारी मुकम्मल हो जाती है। 

स्टाइलिश वूलन का स्टॉल सजा चुकी लुधियाना की रूबी मरजावरा ने बताया कि उन्हें इस एग्जीबिशन का बहुत फायदा मिला है। सुबह से लेकर रात तक सैकड़ों लोगों ने उनकी कंपनी के उत्पाद देखे और पसंद किए। रूबी और अजय मरजावरा वैब्स के बैनर तले बच्चों, लड़कियों और महिलाओं के स्टाइलिश वूलन के कई दर्शकों से निर्माता है। रूबी और अजय ने बताया कि वह एग्जीबिशन के माध्यम से अपने प्रॉडक्ट्स की सेल करते हैं। दिल्ली के डिप्लोमेटिक एरिया में लगने वाली हर एग्जीबिशन में वे स्टॉल लगाती है। इसलिए फैशन के शौकीन उनसे अच्छी तरह से वाकिफ हैं। 

रूबी ने बताया कि शादियों के सीजन में उन्हें विदेशों से भी भारतीय डिजाइन के ऑर्डर शान से मितले हैं। लेहंगा, सूट्स, साडी, वेस्ट्रन वेयर का स्टॉल सजा चुकी सिमरन ने बताया कि एग्जीबिशन के शुरू होने के साथ ही लडकियां, महिलाएं और बच्चे उनके स्टॉल पर आ कर शॉपिंग कर चुके हैं। शॉपिंग टेल्स को इजाद करने वाले कुणाल कालरा ने बताया कि अक्टूबर में भी उन्होंने इसी जगह एग्जीबिशन लगाई थी, जिसका शहर के लोगों ने भरपूर आनंद उठाया था। लोगों की मांग पर ही दो माह के अंदर उन्हें दूसरी एग्जीबिशन लगाने के लिए आगे आना पड़ा। कुणाल कालरा ने बताया क इस एग्जीबिशन में फैशन्स स्टूडियो, म्यूजिक एंड बारबीक्यू, वाइन एंड चीज, लिटिल ब्राट्स फन स्लोट सहित ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो एग्जीबिशन के चार चांद लगा रही हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही बुधवार को इस एग्जीबिशन की शुरूआत की गई। दूसरे शहरों से भी उन्हें इस तरह के प्रदर्शन करने की कॉल्स आने लगी हैं। 

- 'उन्हें इस तरह की एग्जीबिशन बेहद प्रभावित करती है। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि एग्जीबिशन में एक ही छत के तले बेहतर विरायटी मिलती है। बड़े ब्रांड्स की हर आइटम एग्जीबिशन में उपलब्ध रहती है। जिससे कम वक्त में उनकी खरीददारी मुकम्मल हो जाती है। 
- सीमा गुलाटी, विजिटर

'उन्हें इस एग्जीबिशन का बहुत फायदा मिला है। सुबह से लेकर रात तक सैकड़ों लोगों ने उनकी कंपनी के उत्पाद देखे और पसंद किए। 
-रूबी मरजावरा, स्टाइलिश वूलन स्टॉल संचालिका

'इस एग्जीबिशन में फैशन्स स्टूडियो, म्यूजिक एंड बारबीक्यू, वाइन एंड चीज, लिटिल ब्राट्स फन स्लोट सहित ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो एग्जीबिशन के चार चांद लगा रही हैं। जैसे ही बुधवार को इस एग्जीबिशन की शुरूआत की गई। दूसरे शहरों से भी उन्हें इस तरह के प्रदर्शन करने की कॉल्स आने लगी हैं। 
कुणाल कालरा 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धीमी गेंदबाजी में फंसी वेस्टइंडीज टीम, जुर्माना लगा

हैमिल्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज): न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को...

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का की शादी, देखिए 35 खास तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़...

top