Monday, December 11,2017     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजस्थान में 'लव जिहाद', हत्या कर शव पेट्रोल से जलाया

Publish Date: December 07 2017 12:18:01pm

उदयपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के राजसमंद में कथित लव जिहाद के नाम पर एक युवक की हत्या कर उसके शव को जलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। राजसमंद शहर में एक श्रमिक की हत्या करने के बाद आग लगाने के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस महानिरक्षीक आनंद श्रीवास्तव ने आज यहां बताया कि आरोपी शंभुदयाल रैगर को पुलिस ने केेलवा चौपाटी पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया।  तनाव को देखते हुए राजसमंद में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। 

इससे पूर्व आरोपी द्वारा कल जारी किये गये वीडियो में उसने सुबह नौ बजे रामेश्वर मंदिर पर समर्पण करने को कहा था लेकिन आरोपी निधार्रित समय तक नहीं पहुंचा। गौरतलब है कि आरोपी कल मजदूरी का काम करने वाले अफराजुल उुर्फ भुट्टू (50) को खेत पर मजदूरी करने के बहाने ले गया तथा उस पर गेंती एवं फावडे से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने के बाद फरार हो गया। यही नहीं आरोपी ने इसका विडियो भी बनाया और वायरल कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। 

इस विडियो में साफ दिखता है कि आरोपी एक मजूदर की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर देता और फिर शव में आग लगा देता है। आग लगाने के बाद धमकी देते हुए वह कहता है, 'अगर लव जिहाद खत्म नहीं हुआ तो हर भारतीय को इस तरह की भयानक स्थिति का सामना करना पड़ेगा।' 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


एचडब्ल्यूएल फाइनल्स : आस्ट्रेलिया ने अर्जेटीना को मात दे जीता खिताब

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेनाल्टी कॉर्नर विशेषज्ञ ब्ले...

कुछ ऐसा था विराट-अनुष्का की शादी का नजारा, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जिन तस्वीरों का इंतजार पूरा देश कर रहा था, आखिरकार वह तस्...

top